Sliderट्रेंडिंगमनोरंजन

Anant Radhika wedding: अनंत और राधिका की शादी हुई संपन्न, लोगों ने दी बधाई

Anant Radhika wedding: Anant and Radhika's marriage completed, people congratulated

Anant Radhika wedding: बिजनेस आइकॉन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मरचेंट के संग शादी के बंधन में बढ़ गए हैं। दोनों ने कल हिंदू रीति रिवाज से सात फेरे लिये। इस शादी में बॉलीवुड के कई हस्तियां मौजूद रहे। इसके साथ ही हॉलीवुड से कई सितारे भी शादी का आनंद लिया, इसके अलावा राजनीतिक खेल और बिजनेस से जुड़े कई बड़े-बड़े हस्तियों ने इस शादी में आकर वर और वधु को आशीर्वाद दिए।

दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हर तरफ राधिका की लोक की तारीफ की जा रही है। इसी बीच दूल्हा-दुल्हन का एक और वीडियो सामने आया है। जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वीडियो में अनंत और राधिका के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलकती नजर आ रही है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दोनों एक दूसरे को देखकर खुश हो रहे हैं, साथ ही यह वीडियो को देखकर यूजर्स ने भी दोनों की नई जिंदगी की शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाइयां दी।

इन दोनों की शादी में खेल, बॉलीवुड, राजनीतिक, बिजनेस और कई बड़े क्षेत्र से बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इस अद्भुत शादी में बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणबीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, उनके पति निक जोनस तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू, रामचरण रणबीर कपूर के अलावा कई बड़ी हस्तियों ने वर- वधु को आशीर्वाद दिया। बता दें की शादी में 2 हजार से ज्यादा मेहमान शामिल हुए थे। करीब शाम के 6:00 बजे बारात और दूल्हे राजा अपने परिवार संग जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे, फिर वहां से साफा बांधने की रस्म शुरू हुई।

इसके साथ ही वहां पर मौजूद सारे मेहमानों ने भी साफा बांध। इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने मिलने की और भी वर्णमाला और सिंदूरदान का रस में शामिल हुए। उनकी शादी के बाद आज यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद की रश्मि की जाएगी उसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन के साथ शादी का पूरा समारोह समाप्त होगा।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button