न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Latest Bollywood News: रणदीप हुड्डा ने कहा – कंगना रनौत ने ‘गलत तरीके से बनाया आलिया भट्ट को निशाना’

Randeep Hooda said - Kangana Ranaut 'wrongly targeted Alia Bhatt'

Latest Bollywood News: रणदीप हुडा अपने स्पष्टवादी स्वभाव (Outspoken Nature) के लिए जाने जाते हैं, वे अपना ओपिनियन एक्सप्रेस करने से कभी भी हेसिटेट नहीं होते। भले ही दूसरों को उनकी राय अच्छी न लगती हो। हाल ही में स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आए, हुडा ने इम्तियाज अली की हाईवे में सहयोग के बाद से आलिया भट्ट के साथ एक विशेष बंधन साझा किया है।

जब कंगना रनौत ने आलिया को “औसत दर्जे” अभिनेत्री के रूप में आलोचना की, तो रणदीप उनके बचाव में आए। सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने इस घटना पर विचार किया, जिसमें उन्होंने आलिया के साथ महसूस किए गए स्पिरिचुअल कनेक्शन और अपने विश्वास पर जोर दिया कि उसे अन्यायपूर्ण तरीके से निशाना बनाया गया था।

कंगना रनौत द्वारा आलिया भट्ट पर निशाना साधने पर रणदीप हुडा

कन्नन के साथ अपनी बातचीत में, रणदीप ने कहा, “फिलम हाईवे बनाने के दौरान, मैंने आलिया के साथ एक स्पिरिचुअल बांड डेवलप किया। मुझे नहीं पता कि यह उसके लिए भी वैसा ही है या नहीं। यह उस पर निर्भर है। मैं केवल अपने लिए बोल सकता हूं। मैंने यह देखा है उसने हमेशा नई चीजें करने की कोशिश की है। मैं ईमानदारी से उसके लिए खड़ा हुआ क्योंकि उसे गलत तरीके से निशाना बनाया गया था।”

“अपने साथी कलाकारों या अपने सहयोगियों या अपनी बिरादरी को उन चीज़ों पर निशाना बनाना जो आपको लगता है कि आपको नहीं मिलीं, भले ही मुझे लगता है कि आपको इस इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है, यह बिल्कुल अशोभनीय है। मुझे लगा कि मुझे यह करना चाहिए और मैंने यह किया।”

क्या कहा कंगना ने

2019 में, कंगना रनौत ने फिल्म “गली बॉय” में आलिया भट्ट के प्रदर्शन को “औसत दर्जे” का बताया। उन्होंने बॉलीवुड में सशक्त महिला पात्रों (strong female characters) के दोहरावपूर्ण चित्रण (repetitive illustration) की आलोचना करते हुए अपनी निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा था, ”मैं शर्मिंदा हूं…गली बॉय परफॉर्मेंस में मात देने लायक क्या है…वही तेज़-तर्रार लड़की…बॉलीवुड की तेजतर्रार लड़की, वीमेन एम्पावरमेंट और अच्छी एक्टिंग का विचार, कृपया मुझे इस शर्मिंदगी से बचाएं। मीडिया ने इसे फिल्मी बना लिया है बच्चे बहुत दूर तक प्यार करते हैं…औसत दर्जे के काम को लाड़-प्यार देना बंद करें, नहीं तो स्टैण्डर्ड कभी नहीं बढ़ेंगे।’

आलिया का रिएक्शन

आलिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डिप्लोमेटिक तरीके से जवाब दिया, कंगना के आउटस्पोकन नेचर को एक्सेप्ट किया और इसके प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया। उन्होंने अननेसेसरी ओपिनियन से दूर रहने की अपने पिता की सलाह भी शेयर की। “मुझमें निश्चित रूप से कंगना जितनी खुलकर बात करने की कैपेसिटी नहीं है। मैं वास्तव में इसके लिए उनका सम्मान करती हूं। और, शायद, एक तरह से, वह सही है। कभी-कभी हम पीछे हट जाते हैं। मेरे पिताजी भी कहते हैं कि, दुनिया में पहले से ही इतनी सारी राय मौजूद हैं कि एक कम राय से भी काम चलाया जा सकता है। तो, मेरी एक राय है, लेकिन मैं इसे अपने तक ही सीमित रखूंगी। लेकिन, उसे बधाई क्योंकि वह वास्तव में बहुत अच्छा बोलती है।”

रणदीप ने आलिया के सपोर्ट में ट्वीट किया

आलिया के बचाव में, रणदीप हुडा ने ट्विटर पर आलोचना के सामने उनके लचीलेपन की सराहना की। आलिया ने आपसी सम्मान और सौहार्द का प्रदर्शन करते हुए उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button