Sliderट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

आज जीत का ‘महामंत्र’ देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, BJP के दिग्गज रहेंगे मौजूद!

Modi Strategy For Loksabha election 2024 | Latest Headlines News

Latest Political News Highlights: : एक तरफ इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A) में दरार है, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रहार करने के लिए महामंथन कर रही है। वो भी देश की राजधानी दिल्ली में….जहां पर बीजेपी (BJP) का आलाकमान मौजूद है और रणनीति तैयार की जा रही है 2024 में होने वाले महासंग्राम की….जिस पर सभी की निगाहें टिकी हुईं हैं।
वैसे तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) 400 पार का नारा दे रही है। लेकिन पार्टी का पूरा फोकस है कि कम से कम 370 तो जीती ही जाए। इसीलिए देश की राजधानी में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में रणनीति तैयार की जा रही है। BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए मिशन 370 का खाका तैयार कर लिया है।
दरअसल आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है। जाहिर है यहां पर बीजेपी के सभी नेता मौजूद होंगे ही। आज अधिवेशन के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरजेंगे और जीत का मंत्र देने का काम करेंगे।
अधिवेशन के पहले दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद ने भाषण दिया। जेपी नड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिशन 400 सीटों पर महाविजय हासिल करना है। जेपी नड्डा ने तो यहां तक दावा कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।
दरअसल आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के इस अधिवेशन में शनिवार को करीब 11500 नेता शामिल हुए। जेपी नड्डा ने कहा कि जिन लोकसभा सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था, वहां पर बीजेपी ने भरपूर काम किया है। इससे लोकसभा चुनावों में जीत हासिल होगी। जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को 100 दिनों में बूथ लेवल पर काम करके विकसित भारत औऱ GYAN का संदेश देश की जनता तक पहुंचाना है।
बंगाल में भी होगी भारतीय जनता पार्टी की जीत
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को अगर कहीं सबसे ज्यादा संघर्ष करना पड़ रहा है तो वो है पश्चिम बंगाल। जी हां वही बंगाल जहां पर ममता बनर्जी के गुंडों का आतंक चरम पर है। जहां पर महिलाओं के साथ दरिंदगी की जाती है। जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को जीत हासिल हुई थी, जबकि आगामी लोकसभा चुनावों में जीत का अंतर और भी बढ़ जाएगा।


CAA से बंगाल में मिलेगा फायदा

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा में शानदार प्रदर्शन करने के लिए हर वो पैतरा अपना रही है, जिससे की दमदार जीत हासिल हो सके। गृहमंत्री अमित शाह ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि लोकसभा चुनावों से पहले देश में CAA लागू हो जाएगा, जिससे की कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी को पश्चिम बंगाल में फायदा मिल सकता है।

जीत का मंत्र देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जीत का मंत्र देंगे। इस दौरान BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button