उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Car caught fire : दौराला हाईवे पर कार में लगी भीषण आग, चार बच्चों सहित सात लोगों की कूदने से जान बची

कार में इमरान का जीजा शोएब भी सवार थे। इन लोगों ने कार में जैसी ही आग लगते देखी, वे सभी तेजी से कार में बाहर निकलने के लिए कूद गये। ये सभी कार से निकलकर कर इधर उधर भागने लगे। इस के दौरान इमरान आठ साल की बेटी ईशल मामूली रूप से चोटिल हो गयी। सभी ने भागकर अपनी जान बचाई ।

मेरठ। यहां दौराला हाईवे पर एक कार में लगी भीषण आग लग( Car caught fire) गयी। कार एक गाय से टकरा गयी थी। कार में आग लगते देख महिला, उसके बच्चों व ड्राइवर ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई।


दौराला हाईवे पर टाटा मोटर्स के सामने मुजफ्फरनगर की तरफ से आ रही टाटा ट्रैवलर्स कार से सड़क पार करी रही एक गाय अचानक से टकरा गयी। इसके बाद कार में एकदम से आग लग गई। उस समय कार के अंदर बिजनौर आलम हराया के रहने वाले इमरान, उनकी पत्नी मेहरूनिशा और उनके चार बच्चे बैठे हुए थे।

आग का गोली बनी कार


इनके अलावा कार में इमरान का जीजा शोएब भी सवार थे। इन लोगों ने कार में जैसी ही आग लगते देखी, वे सभी तेजी से कार में बाहर निकलने के लिए कूद गये। ये सभी कार से निकलकर कर इधर उधर भागने लगे। इस के दौरान इमरान आठ साल की बेटी ईशल मामूली रूप से चोटिल हो गयी। सभी ने भागकर अपनी जान बचाई ।

दौराला हाईवे पर कार की टक्कर से घायल गाय का इलाज करते स्थानीय नागरिक


इनके सामने कार में लगी कार ने भयंकर रुप धारण कर लिया। उनकी आंखों के सामने देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई। आग लगने के दौरान मुजफ्फरनगर से दिल्ली जाने वाली सड़क पर सभी वाहन रूक गये। इमरान अपने परिवार और जीजा के साथ नोएडा जा रहा था,जब यह हादसा हुआ।

यह भी पढेंः UP Roadway Bus: यूपी रोडवेज बस ने 7 लोगों को मारी टक्कर, 4 होंडा के चार कर्मचारियों की मौत, 3 घायल

इमरान नोएडा की किसी कम्पनी में काम करता है। सूचना पाकर दौराला पुलिस और टोल के लोग भी पहुंचे । लेकिन कार जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक काफी देर हो चुकी थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button