ट्रेंडिंग

एक ही झटके में खुशी हुई मातम में तब्दील MMS वायरल होने के बाद कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने कहा, पता नहीं कल को हम बचे या न बचे…

Kulhad Pizza Couple: जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Jalandhar Kulhad Pizza Couple Viral MMS) के मालिक सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कुछ दिनों पहले ही माता-पिता बने हैं। सहज ने कहा कि वे बच्चे के जन्म की खुशियां भी ठीक से नहीं मना पाए क्योंकि इस तरह की मुसीबत महिला ने उनके लिए खड़ी कर दी है।

kulhad pizza couple

Read: Latest News Update in Hindi Hindi Samachar | News Watch India

सहज ने कहा मैं अपने समाज के आगे एक बात रखना चाहता हूं। वीडियो सच्ची है या झूठी मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा। लेकिन इस वक्त जो हमारे घर की स्थिति हैं। जिस स्थिति से हम गुजर रहे हैं। हम किसी के सामने बयां नही कर सकते। 2 दिन पहले ही मेरी बीवी का ऑपरेशन (operation) हुआ है, इस वक्त जो उसकी हालत है। जिस घर में खुशियों का माहौल होना चाहिए था वहां आज मातम का माहौल है। पता नहीं कल को हम बचे न बचे। लेकिन हम इस बात से परेशान है यदि आप खुद को हमारी जगह पर रख कर देखो, कोई भी इंसान नहीं चाहेगा कि किसी की भी वीडियो इस तरह से वायरल हो। हर इंसान अपनी लाइफ में कुछ न कुछ करता हैं लेकिन कुछ लोग छिपे रहते हैं और कुछ लोग सामने आ जाते हैं। ये वीडियो रुक सकती थी। हम 15 दिन पहले थाने गए थे। हमने पुलिस से कहा था कि हमें ब्लैकमेल किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि आपकी वीडियो वायरल कर दी जाएगी। उस लड़की ने जब हमें ये मैसेज किया था, उस लड़की को तो इन्होंने हिरासत में ले लिया है… इतना कहते ही सहज फूट-फूट कर रोने लगे सहज जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल ( Kulhad Pizza Couple ) के मालिक हैं।

kulhad pizza couple

Read: MMS के बाद Anjali Arora के इस वीडियो ने मचा दिया कहर, आप भी अपने आप को रोक नहीं पाएंगे…!

कपल का प्राइवेट वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें जालंधर के जाने-माने मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल ( Kulhad Pizza Couple Viral MMS) का एक प्राइवेट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस प्राइवेट वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कपल (Kulhad Pizza Couple) को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। दोनों ने इस केस में एक वीडियो भी जारी किया और जिसमें उनका दर्द भी फूटा। सहज ने अपने फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम पेज (instagram page) पर एक वीडियो जारी कर इस वीडियो को शेयर न करने की सभी से अपील की है। उन्होंने कहा कि इससे उनकी जिंदगी पूरी तरह बर्बाद हो गई। कुछ दिन पहले ही उनके घर में खुशियां आई थी। उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है।

हमारी जिंदगी बर्बाद कर दी

उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों ने हमारी वीडियो साझा की हैं उन्होंने हमारी जिंदगी बर्बाद कर दी। सहज ने रोते बिलखते हुए कहा कि इस वीडियो को वायरल करने के पीछे एक शख्स का हाथ है। वीडियो वायरल करने वाला शख्स हमारे खिलाफ अभी भी वीडियो बना रहा है। वो हमारे खिलाफ गलत बोल रहा है। हमने अपनी जिंदगी में जो कमाया था वो सब खो दिया है। हमारे घर में अभी ऐसे हालात हैं जैसे किसी की मौत हो गई है। मेरी आप सभी से हाथ जोड़कर बिनती है कि इस वीडियो को और वायरल न करें।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button