न्यूज़राज्य-शहर

देंखे VIDEO:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में टीम इंडिया का कमाल,इस खिलाड़ी का विकेट गिरने पर राहुल द्रविड़ हुए ‘WILD’

Rahul Dravid Celebration Video: टीम इंडिया के बेहतर गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में कमाल कर दिया. मेहमान टीम कुल 63.5 Over में 177 के स्कोर पर ऑलआउट (All out) हो गई. इसी बीच हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Cricket News! India vs Australia 1st Test, Rahul Dravid Celebration: टीम इंडिया के काफी अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test series) का पहला मुकाबला खेल रही है. नागपुर (Nagpur) के वीसीए स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) सीरीज का फर्स्ट मुकाबला जारी है. इस मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ नजर आ रहे हैं.

Read: Cricket News IND vs AUS 1st Test Day 1 Live Score Updates – News Watch India

जश्न मनाते दिखे राहुल द्रविड़

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ मैदान पर हों या मैदान से बाहर, वह अपनी भावनाएं ज्यादा नहीं दिखाते हैं लेकिन जब वह ऐसा करते हैं, तो यकीन मानिए कुछ खास ही होता है. नागपुर टेस्ट मैच में भी ऐसा ही हुआ. पेसर मोहम्मद सिराज ने इस मुकाबले में उस्मान ख्वाजा को अपने ओवर (पारी के दूसरे) की पहली ही गेंद पर आउट कर दिया. इसे देखकर कोच द्रविड़ रोमांचित हो गए. वह दहाड़ निकालते खड़े हुए और सिराज से भी ज्यादा ख्वाजा के विकेट का जश्न मनाते दिखें.

इस तरह से आउट हुए ख्वाजा

ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका पारी के दूसरे ओवर में लगा. मोहम्मद सिराज ने उस्मान ख्वाजा को एलबीडब्ल्यू (LBW) आउट किया. मैदानी अंपायर ने ख्वाजा को आउट नहीं दिया, इसके बाद केएस भरत से बातचीत करते हुए कप्तान रोहित (Captain Rohit) शर्मा ने (DRS) लेने का फैसला किया. रीप्ले में साफ दिखा कि गेंद विकेट पर लग रही थी. इस तरह से भारत को बड़ी सफलता मिली. ख्वाजा केवल एक रन बनाकर आउट हो गए.

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 177 रन पर सिमट गई

इस मुकाबले में इंडिया स्पिनरों ने कमाल का गेम दिया उन्होंने 63.5 ओवर में महज 177 रन पर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी निपटा दिया. चोट के बाद वापसी करने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 47 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए.वहीं अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को 3 विकेट मिले. मेहमान टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मार्नस लाबुशेन (49) ने बनाए. उन्होंने 123 गेंदों की अपनी पारी के साथ 8 चौके जड़े. उनके अलावा पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 37 रनों का योगदान दिया. 

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button