न्यूज़

Andhra Pradesh Crime News : सांसद की बेटी के कार से कुचलकर शराबी की हुई मौत, गिरफ्तारी के तुरंत बाद मिली जमानत

Andhra Pradesh Crime News: Drunkard dies after being crushed by MP's daughter's car, granted bail immediately after arrest

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश से एक घटना सामने आई है जहां एक सांसद की बेटी के कार के आगे आने से एक व्यक्ती की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की पार्टी YSR कांग्रेस के सांसद हैं। घटना का अंजाम देने के बाद सांसद की बेटी मौके से फरार हो गई जिसके बाद आंध्र प्रदेश के पुलिस ने सांसद की बेटी को ट्रेस करके गिरफ्तार कर लिया है हालांकि गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही लड़की को पुलिस थाना से जमानत मिल गया। वहीं इस घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि आरोपी YSR कांग्रेस से सांसद की बेटी हैं जिनका नाम बीडा मस्तान राव हैं और उनकी बेटी माधुरी ने यह कांड की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी YSR कांग्रेस से सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी है जिसके कार ने बेसेंट नगर इलाके में सड़क किनारे नशे की हालत में सोये एक युवक को कुचल दिया जिसके बाद मौके पर ही शराबी की मौत हो गई। बता दें कि हादसे में मरने वाले का नाम सूर्या बताया जा रहा है। जो सोमवार की शाम को नशे की हालत में बेसेंट नगर के इलाके में फुटपाथ के पास सड़क के किनारे सोया था। इसी दौरान माधुरी अपने दोस्तों के साथ कार से घूम रही थी लेकिन अचानक कार से सूर्या को कुचल दिया जिससे मौके पर ही नशे में धुत व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपियों ने कहा कि वह टाइगर वरदाचारी फर्स्ट क्रॉस स्ट्रीट गाड़ी को मोड़ रहे थें जिस वजह से वह सूर्या को नहीं देख पाए। इस घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और भीड़ जमा लिया

इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है जिसमें माधुरी और उसकी दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस बाजी करती नजर आ रही है। वीडियो में यह भी सुननो को मिल रहा है वह लोग सूर्या को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाया है लेकिन माहौल बिगड़ने की वजह से मौके से चले गए। चेन्नई पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने सांसद की बेटी और उसकी दोस्त को नंबर से ट्रैक कर के गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही बताया कि मृतक सूर्या की पत्नी विनीता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर किया है और जांच भी क रहीं है।

जाने कौन है बीडा मस्तान राव

बीडा मस्तान राव यादव एक भारतीय राजनीतिज्ञ के साथ एक व्यापारी हैं। वह आंध्र प्रदेश के कावली निर्वाचन क्षेत्र से विधान सभा के सदस्य एमएलए थे और 2022 में राज्यसभा के लिए चुने गए थे। बता दे कि साल 2014 से साल 2019 तक, बीडा मस्तान राव यादव आंध्र प्रदेश सरकार के राजधानी हैदराबाद क्षेत्र के विकास प्राधिकरण के सलाहकार सदस्य थे। इसके बाद उन्होंने साल 2019 में नेल्लोर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़े थे।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button