उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Called of the Strike:विद्युत कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाईयां होगीं वापस, हड़ताल समाप्त!

Lucknow News in Hindi - News Watch India

Lucknow News लखनऊ। ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने संघर्ष समिति को भी आश्वासन दिया कि हड़ताल के दौरान कर्मचारियों के खिलाफ की गई संपूर्ण कार्रवाई को वापस लिया जाएगा। इसके बाद यूपी में बिजलीकर्मियों की हड़ताल ख़त्म हो गयी है। संघर्ष समिति ने एक दिन पहले कार्य बहिष्कार आंदोलन को वापस लिया।

ऊर्जा मंत्री से वार्ता के बाद आखिरकार बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल वापस लेने का निर्णय लिया है । ऊर्जा विभाग के मंत्री एके शर्मा ने कहा कि कर्मचारी नेताओं से वार्ता के बाद कर्मचारियों ने हड़ताल वापस लेने का निर्णय लिया है ।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की सभी मांगों पर सहमति बन गई है। इसलिए समय से पूर्व हड़ताल वापस लेने का निर्णय लिया गया। वही संघर्ष समिति के संयोजक शैलेंद्र दुबे ने कहा कि ऊर्जा मंत्री के आश्वासन के बाद हड़ताल वापस ली जा रही है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों पर हुई अनुशासनात्मक कार्रवाई भी वापस ली जाएगी। किसी भी संविदा कर्मी या कर्मचारी को निकाला नहीं जायेगा ।

Read: Lucknow News (लखनऊ समाचार) – News Watch India

इसके लिए ऊर्जा मंत्री ने यूपीपीसीएल के चेयरमैन को निर्देशित भी किया कि अब तक कर्मचारियों के खिलाफ की गई कार्रवाई में चाहे एफआईआर हो, निलंबन हो या अन्य किसी प्रकार की कार्रवाई की गई हो, इसे शीघ्र ही वापस लिया जाएगा। संघर्ष के अन्य मुद्दों पर विचार करने के लिए आने वाले समय में वार्ता के माध्यम से हल किया जायेगा।

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के चेयरमैन शैलेंद्र दूबे ने कहा कि ऊर्जा मंत्री ने उनकी सभी मांगों को मानते हुए अभी तक दर्ज किए गए सभी मुकदमें वापस होंगी। हइसलिए हड़ताल एक दिन पहले समाप्त करने का निर्णय लिया गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button