उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

MP of Akbarpur: सांसद भोले ने कहा- किसी IAS को नहीं है चंदा वसूली का अधिकार

Latest Kanpur City News Headlines & Live Updates - News Watch India

Kanpur News कानपुर देहात। कानपुर देहात महोत्सव को लेकर अकबरपुर सांसद ने तेवर सख्त दिखाये हैं। सांसद देवेन्द्र सिंह भोले ने कहा कि किसी IAS अधिकारी को चंदा वसूली करने का अधिकार नहीं होता।

माती विकास भवन में बैठक के दौरान सांसद ने की पत्रकारों से बात की। इस दौरान सांसद ने 7 फरवरी से 12 फरवरी तक आयोजित किये गए महोत्सव को लेकर कई गम्भीर सवाल किये।

सांसद देवेन्द्र सिंह भोले ने कानपुर देहात महोत्सव के लिए ईंट भट्ठे,पैट्रोल पम्प, प्राइवेट स्कूल, छोटे-बड़े उधोग व्यापरियो से चंदा वसूली को गलत बताया। सांसद का कहना था कि कार्यक्रम से पहले शासन की अनुमति जरूरी होती है।

Read: Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार) – News Watch India

अकबरपुर सांसद ने आरोप लगाया कि सदभावना समिति के पैसों का दुरुपयोग हुआ है। बता दें कि सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने एक पत्र जारी कर डीएम कानपुर से 18 बिंदुओं पर सवाल करते हुए उनसे जवाब मांगा था, लेकिन डीएम ने अब तक सांसद के सवालों का जवाब नही दे सकी हैं।

कानपुर देहात के मड़ौली गांव के अग्निकांड पर सांसद के तीखे तेवर रहे। उन्होंने माँ-बेटी की मौत का जिले के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी समझदारी का परिचय देते तो, मां-बेटी की आग जलकर अपनी जान गंवानी नहीं पड़ती।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button