खेलन्यूज़राज्य-शहर

भारत के पैसों से पलते हैं क्रिकेटर, एशिया कप से पहले शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान

क्रिकेट न्यूज़ (Cricket News) : शोएब अख्तर क्रिकेट जगत के दमदार खिलाड़ी हैं जो किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। शोएब अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट से तो सन्यास ले चुकें हैं लेकिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अपने दिल की बात कहने से कभी भी नहीं चूकते हैं। शोएब बेधड़क ऐसी बातें बोल जाते हैं जिस पर कुछ न कुछ विवाद पैदा हो जाता है। जरा सा भी नहीं हिचकिचाते हैं फिर चाहे उस पर कितना ही बड़ा बवाल पैदा क्यों न हो जाए। तो इसी बीच शोएब ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है। लेकिन इस बार उन्होंने अपने बयान में पाकिस्तान के खिलाफ तीखा तंज कसा है। उनके बयान के बाद से कहा जा रहा है कि इससे पाकिस्तान में जमकर बवाल भी हो सकता है। तो चलिए आपको बताते है कि शोएब अख्तर का क्या बयान है जो चर्चाओं में बना हुआ है?

दरअसल शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान बेहद ही जोशीला बयान दिया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ी बात कही है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का बाजार बेहद गरम हो गया है। उन्होनें अपने बयान में कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत के ही पैसों से पलते हैं। भारत से ही उनका खर्चा चलता है। इनता ही नहीं भारत के पैसों से ही पाकिस्तान के घरेलू खिलाड़ियों को फीस मिलती है। भारत के पैसों से ही पाकिस्तानियों को उनकी मेहनताना रकम मिल पाती है।

Read:Latest Cricket News Today (क्रिकेट समाचार)|Cricket Update News

इतना ही नहीं इंटरव्यू के दौरान शोएब अख्तर ने आगे ये भी कहा कि बीसीसीआई का पैसा आईसीसी के पास जाता है और आईसीसी उस पैसे को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को देती है। जिसके दम पर पाकिस्तान के खिलाड़ी पल रहे हैं और मैं खुद चाहता हूं कि भारत इस विश्व कप में खूब पैसे कमाएं। लोग भले ही इस बात को कहने से हिचके लेकिन मैं स्पष्ट कहता हूं कि भारत से जो रेवेन्यू आईसीसी को जाता है वो रेवेन्यू का हिस्सा पाकिस्तान को भी जाता है। जिससे पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेटरों को फीस मिल पाती है। इसे साफ तौर पर कहा जा सकता है कि भारत के पैसे से ही हमारे क्रिकटर पल रहे हैं

विश्व कप 2023 का आगाज
शोएब अख्तर ने अपने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि वर्ल्ड कप 2023 (asia cup) का आगाज होने वाला है। जो सुपरहिट होने वाला है इस बार महामुकाबला देखने को मिलेगा। खेल के मैदान में कई दमदार खिलाड़ी उतरने वाले हैं। इस बार का विश्व कप-2023 सबसे शानदार, रोमांचक होगा जिस पर दुनिया भर की नजरें टिकी होंगी। बता दें कि इस बार विश्व कप की मेजबानी भारत करने वाला है। और इसका आगाज भी 5 अक्टूबर को होगा । इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान (asia cup india vs pakistan 2023) का मुकाबला 14 अक्टूबर को देखने को मिलेगा। 14 अक्टूबर के दिन होने वाले मैच के बाद यदि दोनों टीम सेमीफाइनल में पहुंचती हैं तो वहां भी भारत और पाकिस्तान की टक्कर देखने को मिल सकती है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button