ट्रेंडिंगन्यूज़

प्यार में पाकिस्तान पहुंची अंजू ने बदला धर्म, प्रेमी नसरुल्लाह से किया निकाह

Anju Love Story: फेसबुकिया प्यार के लिए पाकिस्तान गई अंजू से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। हिंदुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू ने बड़ा कदम उठाया है। अंजू ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। वो अंजू से फातिमा बन गई है। अंजू के धर्म बदलने की बात लोगों के गले न उतरने वाली है। अंजू ने धर्म बलकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया है।

anju pakistan

सीमा की तरह ही फेसबुक प्यार पाने के लिए बॉर्डर पार करने वाली अंजू ने भारत से लेकर पाकिस्तान तक हड़कप मचा दिया है। अपने प्रेमी के पास पहुंची विवाहित महिला अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद से ठीक सीमा हैदर की तरह ही अंजू के घर पर मीडिया कर्मियों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि भारी संख्या में मीडिया कर्मी के जमावड़े से परेशान होकर अंजू के परिवार ने घर ही छोड़ दिया है। अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद से मीडिया वालों ने अंजू के परिवार से पूछताछ के सिलसिले में घर पर जमावड़ा लगा लिया है।

मीडिया के सवाल जवाब से घबराकर अंजू का पति और बच्चे घर में ताला लगाकर वहां से निकल गए होंगे। अंजू के परिवार का अभी भी कुछ भी पता नहीं लग पाया है। वो सब कहां गए हैं। खबर ये है कि अरविंद अपने बच्चों के साथ घर जा रहा। सोसाइटी के लोगों ने पूछा कि कहां जा रहे हो? इस पर अरविंद ने जवाब दिया कि मेरी भाभी को बच्चा होने वाला है हम उसे ही देखने जा रहे हैं।

Read: Anju Pakistan Love Story News in Hindi News Watch India

दरअसल इस बार भारतीय महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई। ये कहानी ठीक सीमा हैदर के नक्शे कदम पर है। जैसे सीमा के 4 बच्चें थे लेकिन सीमा अपने साथ उन्हें लेकर आई लेकिन यहां पर दो बच्चों की मां अंजू उन्हें अपने साथ पाकिस्तान नहीं ले गई भारत ही छोड़ गई है। अंजू के दो बच्चों में एक 15 साल की बेटी और एक 5 साल का बेटा है।

इस प्रेम कहानी की शुरुआत सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म फेसबुक से हुई थी। फेसबुक के जरिए ही भारतीय महिला अंजू की पाकिस्तान के एक नसरुल्लाह नाम शख्स से पहचान हुई फिर दोस्ती हुई। जब दोनों की दोस्ती हुई तो बातचीत होने लगी लेकिन ये महज दोस्ती ही नहीं रही धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर देखते ही देखते अंजू का प्यार परवान चढ़ गया।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button