Social Mediaचटपटीबॉलीवुडमनोरंजन

Asim-Himanshi Breakup: आसिम-हिमांशी की ब्रेकअप की असली वजह आई सामने, खास दोस्त ने किया खुलासा

Asim-Himanshi Breakup: बिग बॉस 13′ और खतरों के खिलाड़ी 14 के फेम आसिम रियाज(अज़ीम Riyaaz) और हिमांशी(Himanshi) की लोव स्टोरी (Love Story) पर पिछले साल फुलस्टॉप लग गया था। आसिम(Azim) और हिमांशी(Himanshi) के फैंस इनकी ये खबर न्यूज़ सुनके काफी शॉक्ड(Shocked) हो गए थे। हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को साझा करते हुए अपनी ब्रेकअप न्यूज़(Breakup News) को कंफर्म(Confirm) किया था। हिमांशी (Himanshi) ने पोस्ट में लिखा था- ‘हां, हम अब एक साथ नहीं हैं। हमने जो भी समय साथ में बिताया है वो बहुत अच्छा था, लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। हमारे रिलेशनशिप(Relationship) की जर्नी(Journey) शानदार थी और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं’।
तीन साल साल से ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट करने वाला ये कपल, शो में खूब चर्चा में रहा था।ऐसा कहा जाता है कि हिमांशी ने आसिम के लिए अपनी शादी को भी तोड़ दिया था। फिर उन्होंने धर्म का हवाला देते हुए रिश्ते को खत्म कर दिया। इस बात से उनके फैन्स को करारा झटका भी लगा था। दोनों के फैंस को इस सदमें से उबरने में काफी वक़्त लगा था।
किस वजह से हुआ था आसिम-हिमांशी का ब्रेकअप ?
हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर(Share) किया था जिसमें उन्होंने लिख था कि – ‘हम दोनों ही अलग- अलग धर्म से है और अपने-अपने धर्म का सम्मान करते है। अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं और आस्थाओं की वजह से हम अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है’।आसिम ने भी ब्रेकअप के पीछे धर्म अलग होने का कारण ही बताया था। लेकिन अब बिग बॉस (Big Boss) 13 के फेम अबू मलिक(Abbu Malik) ने इन दोनों के ब्रेकअप(Breakup) के पीछे की असली कहानी बताई है।

मलिक ने खोल दिए सारे राज़-
हाल ही में अबू मलिक का एक इंटरव्यू हुआ था। जिसमें उन्होंने बताया कि ‘उन्होंने आरती सिंह(Arti Singh) की शादी में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अलग होने के बारे में चर्चे सुनी थी। उन्होंने कहा कि आसिम हिमांशी पर चीजों को थोपते है। उसको बताता है कि उसको क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। साथ ही हिमांशी को अपना करियर भी बनाना था, इसलिए ये उनके रिश्ते में एक समस्या बन गई थी’।
अबू ने साथ ही कहा कि ‘आसिम एक अच्छा इंसान है, लेकिन वह चाहता है कि हर कोई उनके लिए अवेलेबल रहे जैसे कि उन पर उसका कुछ बकाया हो। सिंगर ने आगे कहा कि उनके रिश्ते में धर्म एक और मुद्दा हो सकता है, लेकिन ये अलग होंने का एकमात्र कारण नहीं है।

आसिम-हिमांशी पोस्ट से किया था खुलासा
बता दें कि 7 दिसंबर, 2023 को, आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर किया था । उन्होंने उस पोस्ट पर लिखा था कि, ‘उन्होंने अलग होने का फैसला किया है क्योंकि उनके धर्म अलग-अलग हैं’। इसके पहले 6 दिसंबर, 2023 को हिमांशी ने भी पोस्ट के जरिए बताया था कि वो अब आसिम के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और वो अलग हो चुके है ।बता दें कि हिमांशी और आसिम के फैंस ने उन्हें ‘Asimanshi’ के नाम से रेफर करते थे। इन दोनो Ex-couples के प्यार की शुरुआत ‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई थी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button