उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडराज्य-शहर

रायबरेली महोत्सव की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज हंगर स्पॉट होटल की गई रायबरेली महोत्सव में इस बार कलाकारों का रहेगा जमावड़ा।

Raebareli News! रायबरेली महोत्सव की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज हंगर स्पॉट होटल की गई रायबरेली महोत्सव में इस बार कलाकारों का रहेगा जमावड़ा। लगेगा कॉमेडी का तड़का। जीआईसी मैदान में 19 नवम्बर से 10 दिसंबर तक आयोजित होगा महोत्सव ।

Read: Raebareli Mahotsav News in Hindiरायबरेली उत्तरप्रदेश न्यूज़ | Uttar Pradesh News

हास्य कलाकार अनु अवस्थी, दीपू श्रीवास्तव, अभिनेता गौरव कुमार सहित अन्य शख्सियतों का रहेगा कार्यक्रम में जमावड़ा

रायबरेली महोत्सव की प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे अभिनेता गौरव कुमार कॉमेडियन अनु अवस्थी,दीपू श्रीवास्तव,और डॉयरेक्टर अयाज खान , महोत्सव को प्रस्तुत किया है, उजाला जय सवाल, सौरभ मिश्रा l गौरव मिश्रा, किया महोत्सव में अबकी बार कुछ अलग रहेगा रायबरेली महोत्सव में जैसे संस्कृत विभाग के कार्यक्रम महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम इंडिया गेट जैसा गेट बनाया जाएगा अभिनेता गौरव कुमार ने बताया की रायबरेली 2 फिल्म की शूटिंग 2 दिसंबर से शुरू होगी जो भी इच्छुक कलाकार रायबरेली या रायबरेली के आसपास एक्टिंग करना चाहते हैं तो बहुत जल्द ऑडिशन शुरू हो रहा है तो उसमें भाग ले बिल्कुल फ्री है कि गौरव कुमार जी का कहना है कि अपने शहर को सबसे ज्यादा प्रमोट करते हैं रायबरेली वन में भी बहुत ज्यादा से ज्यादा रायबरेली के कलाकारों को मौका दिया गया है

और आपकी 2 में और ज्यादा मौका दिया जाएगा फिल्म के डायरेक्टर अयाज खान ने बताया कि उनको रायबरेली फिल्म करके बड़ा उत्सव की यहां की जनता का बहुत प्यार मिल रहा है उन्हें तो बहुत उत्साहित हैं 2 दिसंबर से शूटिंग शुरू करेंगे और अभी फिल्म आने वाली है संडे उनकी गौरव मिश्रा जी जो की फिल्म में लाइन प्रोड्यूसर का काम कर रहे हैं फिल्म के मुख्य अभिनेता गौरव कुमार जी ने बताया कि रायबरेली शहर और आसपास में इतनी अच्छी लोकेशन है जैसे रिटायराम का तालाब शहीद स्मारक बेटा का पुल डलमऊ चंद्रपुर कोठी मंदिर तो हम और बाहर क्यों शहर में सूट करें इसलिए पूरी फिल्म रायबरेली में ज्यादा से ज्यादा अच्छी लोकेशनों में शहर में सूट होगी (रिपोर्टर मोहित मोदनवाल रायबरेली)

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button