ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

शफीकुर्रहमान बर्क का बीजेपी पर बड़ा बयान कहा, बेईमानी और इलेक्शन में मदद करने वाले बीजेपी की पहली पसंद

Shafiqur Rahman Burke on BJP: समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। सांसद बर्क हर बार कोई ना कोई ऐसा बयान दे देते हैं, जिससे की उनकी फजीहत हो जाती है। फिर चाहे जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population Control Law) को लेकर दिया गया बयान हो या फिर हिजाब विवाद पर दिया गया बयान हो। हर बार वो अपने तर्कों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बयान दे दिया, जिसे लेकर एक बार फिर वे सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल, सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार (BJP government) पर हमला बोला है विधानसभा चुनाव (assembly elections) में ड्यूटी करने वाले इंस्पेक्टरों को हटाने पर एसपी सांसद डॉ बर्क ने बीजेपी का बगैर नाम लिए कहा कि अच्छा काम करने वाले इन्हें पसंद नहीं है जुल्म, ज्यादती और बेईमानी करने वाले इन्हें पसंद हैं यही नहीं उन्होंने कहा कि इलेक्शन में मदद करने वाले बीजेपी (BJP) को पसंद हैं।

Shafiqur Rahman Burke

Read: Latest News Update in Hindi Hindi Samachar | News Watch India | Political News in Hindi

संभल के दीपा सराय स्थित अपने आवास पर शनिवार 30 सितम्बर को समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) ने कहा कि अच्छा और सही काम करने वाले उन्हें (बीजेपी) पसंद नहीं है वह तो ऐसे लोगों को पसंद करते हैं जो बेईमानी करते हैं जुल्म और ज्यादती करते हैं यही नहीं उन्हें इलेक्शन में मदद करने वाले पसंद हैं। समाजवादी पार्टी सांसद ने आगे कहा कि इलेक्शन ईमानदारी से होना चाहिए और अगर इलेक्शन ईमानदारी से नहीं हुआ तो देश में प्रजातंत्र खत्म हो जाएगा। हमारा संविधान खत्म हो जाएगा उन्होंने ये सब बीजेपी का नाम दिए बगैर कहा कि यह तो देश में ऐसे हालात पैदा करना चाहते हैं कि लड़ाई हो और दंगे हो। शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) के बोल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे ये तक कहा कि 2024 को लेकर यह सभी ध्रुवीकरण (polarization) किया जा रहा है। सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि इनके सलूक अच्छे लोगों के लिए नहीं है उन्होंने कहा कि इन्हें तो ऐसे लोग पसंद हैं जो बेईमान हो और जुल्म ज्यादती करें और उनके इशारे पर काम करें। सपा सांसद ने कहा कि मुंसिफाना मिजाज वालों को हटाने का काम किया जा रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Read: नई संसद में PM मोदी कर रहे थे शफीकुर्रहमान की तारीफ, इधर बर्क ने कर डाली नमाज पढ़ने की मांग, हो गया बवाल!

दरअसल आपको बता दें कि सरकार ने ऐसे सभी इंस्पेक्टर के तबादला करने का फैसला लिया है जिन्होंने बीते विधानसभा चुनाव (assembly elections) में ड्यूटी की है उन सभी को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) से पूर्व हटाया जाएगा। आपको बता दें कि सपा सांसद डॉ बर्क अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चाओं में रहते हैं उनके निशाने पर हमेशा से बीजेपी और आरएसएस (RSS) रहती है अब सांसद डॉ बर्क ने इंस्पेक्टरों के तबादला नीति पर सरकार को निशाना बनाया है।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button