चुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Today’s Political News Headline: पीएम मोदी ने फिर से लालू परिवार पर बोला हमला

Latest Headlines Hindi news | today's political news headline

Today’s Political News Headline: पीएम मोदी (Latest Headlines Hindi news) ने आज फिर से लालू परिवार पर हमला बोला है। हमला भी बड़ा और आरोप भी बड़ा। पिछले दिनों लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला किया था लेकिन आज पीएम मोदी ने लालू परिवार पर हमला कर दिया है। मोदी ने कहा कि जो जंगलराज लाये थे उनकी चिंता सिर्फ अपने परिवार की ही होती है। वे देश की चिंता नहीं करते। उनकी चिंता सिर्फ अपने परिवार की ही होती है। इस प्रदेश का युवा रोजगार के लिए पलायन करता रहा लेकिन एक परिवार सिर्फ अपने बारे में ही सोंचता रहा। नौकरी के बदले जमीन लुटाते गए। क्या ऐसे लोगों को बिहार की जनता माफ़ कर सकती है? जीसने बिहार में जंगलराज कायम किया था वह परिवार बिहार का सबसे गुनहगार परिवार है। इस परिवार ने बिहार के युवाओं का भाग्य छीन लिया। अब एनडीए सरकार(Latest Headlines Hindi news) की यही इच्छा है कि बिहार के युवाओं को यही इसी राज्य में रोजगार मिले। अभी जिन योजनाओं की शुरुआत हो रही है उसके मूल में नौकरी और रोजगार का निर्माण ही है। अब बिहार का भाग्य बदला जाएगा और अब बिहार को कोई लूट नहीं पायेगा।

पीएम मोदी आज पुरे रौ में थे। उन्होंने कहा कि आज पुरे देश में विकास के काम चल रहे हैं। रिकॉर्ड संख्या में एम्स और आईआईटी बन रहे हैं। एनडीए सरकार(Latest Headlines Hindi news) चाहती है कि देश के किसान समृद्ध हों। किसान समृद्ध होंगे तो बिहार का भाग्य भी बदलेगा। आज बेतिया की सभा में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बेतिया के किसानो को ही पीएम किसान सम्मान योजना के तहत ही 800 करोड़ की राशि मिली है। उन्होंने आगे कहा कि परिवारवादियों को बेगुसराई के खाद कारखाने की चिंता नहीं हुई। मोदी ने गारंटी दी है इसे चालू करवाने की। आज इसकी शुरुआत से कई युवाओं को रोजगार मिल रहे हैं। अब तो इंडि गठबन्धन के निशाने पर भगवान् भी आ गए हैं। इंडी गठबंधन(Latest Headlines Hindi news) के लोग जिस तरह से प्रभु राम और मंदिर के बारे में बोल रहे हैं वह भी पूरा बिहार देख रहा है। यही परिवारवादी हैं जिन्होंने कई सालों तक प्रभु राम को टेंट में रखा।

मोदी ने थारू जनजाति पर भी बोला। उन्होंने कहा कि थारू जनजाति के लोग प्रकृति प्रेमी हैं आज अगर भारत में प्रकृति की रक्षा हो रही है तो इसके प्रेरणा देने वाले यही थारू जनजाति के लोग हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि विकसित बिहार (Latest Headlines Hindi news)के लिए मोदी की गारंटी यहां के युवाओं को दे रहा हूँ। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। राजद ,कांग्रेस और इंडी गठबंधन आज भी 20 वी सदी में जी रहे हैं। हम सोलर लगाने की बात करते हैं। लेकिन इंडी गठबंधन आज भी लालटेन की बात कर रहा है। आज जब मोदी इनकी सच्चाई को बता रहा है तो ये व्लॉग मोदी को गाली बकते हैं। यह लोग कहते हैं कि मोदी का परिवार नहीं है। यह लोग कहते हैं कि इंडी गठबंधन के नेताओं को लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए। परिवारवाद और भ्रष्टाचार के कट्टर समर्थक आज बापू, लोहिया और बाबा साहेब को भी कटघरे में खड़ा करते हैं।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button