ट्रेंडिंगन्यूज़पंजाबबड़ी खबर

Manpreet Badal: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका ,मनप्रीत बादल बीजेपी में हुए शामिल

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मनप्रीत बादल (Manpreet Badal) आज बीजेपी में चले गए। बीजेपी में उनका भव्य स्वागत हुआ। पहले पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पार्टी से निकले और अब मनप्रीत बादल के पार्टी छोड़ने से पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका मिला है।

Latest Punjab News! भारत जोड़ो यात्रा जिस पंजाब से गुजर रही है और देश को एकता में सूत्र में जोड़ने की बात कर रही है ,उसी पंजाब में कांग्रेस पार्टी के भीतर एकता नहीं बना पायी। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मनप्रीत बादल (Manpreet Badal) आज बीजेपी में चले गए। बीजेपी में उनका भव्य स्वागत हुआ। पहले पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पार्टी से निकले और अब मनप्रीत बादल के पार्टी छोड़ने से पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका मिला है। यह बात और है कि पंजाब में अभी कोई चुनाव नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में बादल का असर पार्टी पर पडेगा।मनप्रीत बादल आज बीजेपी के दिल्ली स्थित स्थित कार्यालय पहुंचे। उनका कार्यक्रम पहले से ही तय किया गया था। पियूष गोयल और महासचिव तरुण चुग में पार्टी ऑफिस में उनका जोड़दार स्वागत किया और बीजेपी की सदस्यता भी दिलाई। बीजेपी ने कहा कि बादल पंजाब के बड़े नेता है बादल के पार्टी में आने से पंजाब के साथ ही देश को भी इसका लाभ होगा। बदाल के बीजेपी में आने से पंजाब में बीजेपी को लाभ होगा। चुग ने कहा कि बादल के बीजेपी (Manpreet Badal) में आने से पंजाब में बदलाव होगा। यह एक टर्निंग पॉइंट है। अब पंजाब में बीजेपी तेजी से आगे बढ़ेगी। पंजाब में बीजेपी के लिए यह अच्छी शुरुआत है

बीजेपी में शामिल होकर बादल ने भी कहा कि उन्हें ख़ुशी हो रही है कि वे बीजेपी (Manpreet Badal) के साथ आज जुड़े हैं। यह कदम पहले ही उठाने की जरूरत थी। उन्होंने अमित शाह का बखान किया और कहा कि शाह शेर हैं। शाह ने कहा था कि पंजाब देश के लिए कई हमले झेले हैं और पंजाब को उसके हाल पर नहीं छोड़ा जा सकता। बादल ने कहा कि वे शाह के काफी कद्रदान हैं और इसीलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें- JP Nadda को मिला एक्सटेंशन ,2024 तक रहेंगे अध्यक्ष
उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की वजह का भी जिक्र किया। बादल ने कहा कि ऐसी पार्टी में काम कैसे किया जा सकता है जहां नेता आपस में ही लड़ते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कई घरों में बंट चुकी है और धरे के नेता आपस में लड़ रहे हैं।

Read: Latest Punjab News in Hindi (पंजाब समाचार ) – News Watch India

बादल ने पीएम मोदी की भी प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और देश दुनिया में सम्मानित भी हो रहा है। आज दुनिया में भारत का जो प्रभाव है वह सब मोदी की वजह से है। आने वाले दिनों में भारत की स्थिति और मजबूत होगी।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button