उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबर

मथुरा से बागेश्वर धाम ने कर दिया बड़ा ऐलान, अब हिंदू राष्ट्र बनने से कोई नहीं रोक सकता!

Bageshwar Dham: हिंदू राष्ट्र की अलख जगाने वाले बागेश्वर के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) धर्मनगरी वृंदावन पहुंचे। और हिंदू राष्ट्र के लिए लोगों को जगाने का काम किया। और सनातन पर विवादित बयान दे रहे लोगों को जमकर लताड़ लगाई। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) ने लताड़ लगाते हुए कहा कि सनातन का विरोध करने वाले लोगों का खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसा हाल हो गया। हिंदू जाग उठा है। जिससे की कुछ लोग परेशान हैं।

Bageshwar Dham

दरअसल बागेश्वर के महंत पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) और विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad)के अंतराष्ट्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र (Dinesh Chandra) वृंदावन के परम संत मलूकपीठाधीस्वर आश्रम के महंत वृंदावन के प्रख्यात संत स्वामी राजेंद्र दास देवाचार्य महाराज (Swami Rajendra Das Devacharya Maharaj) मलूक पीठ सेवा संस्थान न्यास द्वारा आयोजित किए गए सप्तमी पूजन महोत्सव में पधारे। जहां पर देश के जाने माने संत और अयोध्या के रहने वाले नृत्य गोपाल दास महाराज (Nritya Gopal Das Maharaj),राम जन्मभूमि के परम अध्यक्ष के साथ ब्रज के कई बड़े बड़े संत महात्मा शामिल हुए। इस मौके पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री और विहीपी के अंतराष्ट्रीय संरक्षक दिनेश चांद शर्मा के साथ साथ रमण रेती वाले गुरु शरना नंद महाराज (Guru Sharna Nand Maharaj), महामंडलेश्वर ज्ञानानंद जी महाराज (Mahamandaleshwar Gyananand Ji Maharaj), रसिक माधव दास महाराज (Rasik Madhav Das Maharaj) सहित अन्य साधु-संत शामिल हुए। धर्मनगरी में संतों ने देश के हालातों पर भी चर्चा की।

सनातन विरोधियों पर बरसे धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर के महंत पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) सनातन विरोधियों पर धुआंधार वार कर रहे हैं। और साथ ही हिंदुओं को जगाने के लिए आवाज को बुलंद भी कर रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri)को जब भी मौका मिलता है वो हिंदुत्व की सोच को आगे बढ़ाने में जुट जाते हैं। विश्व हिंदू परिषद के अंतराष्ट्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र ने कहा की अब जल्द राम मंदिर बनकर तैयार होने वाला है। आगामी 22 जनवरी को रामलला का भव्य और दिव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करने का कार्यक्रम होने वाला है। जिसके बाद ही देश के सभी रामभक्त अपने आराध्य के दर्शन कर पाएंगे।दिनेश चंद्र ने धर्मनगरी के सभी भक्तों को अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया और कहा कि जो लोग रामनगरी अयोध्या में नहीं आ सकते, वो अपने घरों में अयोध्या की भांति ही पूजन सजावट करके उत्सव को मनाएं।

ब्रज में मदिरा की बिक्री पर लगे रोक

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री(Pandit Dhirendra Shastri)ने इस दौरान ब्रज में शराब की बिक्री पर बैन लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि ये मांग सिर्फ उनकी नहीं है, बल्कि पूरे संत समाज की है।

सनातन विरोधियों को बताया रावण का खानदान

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दे रहे लोगों को रावण के खानदान का बताया। और साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya)के बयान पर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या एक मामूली नेता हैं। वो ख्याति पाने के लिए ऊलजलूल बयान देते रहते हैं। उनको कोई गंभीरता से ना ले।

‘श्रीकृष्ण को मिलेगा उनका जन्मस्थान’

‘राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे’ इस नारे को अक्सर दिया जाता था, लेकिन आज अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है। इसी कड़ी में आज कृष्ण भक्त मथुरा के लिए मांग कर रहे हैं। अब ऐसे में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण को जल्द उनका जन्मस्थान मिलेगा। साथ ही वह मथुरा-वृंदावन में अपने दरबार का भी आयोजन करने के लिए रणनीती बना रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button