खेलट्रेंडिंगन्यूज़

भिखारिस्तान की फिर खुली पोल, अपने खिलाड़ियों को पैसा भी नहीं दे पा रहा PCB… हुआ पूरी तरीके से कंगाल!

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान वो मुल्क है, जो बातें तो लंबी चौड़ी करता है, जमकर आतंक फैलाने का काम करता है, हिंदुस्तान के खिलाफ लगातार साजिश रचता है। लेकिन आज की तारीख में पाकिस्तान भिखारिस्तान बन चुका है। पाकिस्तान के हालात किसी से भी छुपे नहीं है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आए दिन दुनिया में भीख मांगते हुए नजर आते हैं। वो कभी चीन से भीख मांगते हैं तो कभी अमेरिका से। पाकिस्तान की आवाम दो वक्त की रोटी के लिए भी तरसती है। महंगाई वहां पर आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी है, लोगों में हाहाकार मचा हुआ है।


अब पाकिस्तान में हालात ऐसे हो गए हैं, कि वहां पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों की फीस देने का भी पैसा नहीं है, जी हां वो पाकिस्तान के खिलाड़ी जो हिंदुस्तान में विश्व कप खेलने के लिए आए हैं। वैसे तो पाकिस्तान की पूरी दुनिया में इज्जत है ही नहीं और अब जो थोड़ी बहुत बची थी वो बाबर आजम की सेना ने डूबा दी। पाकिस्तान की टीम का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। टीम विश्व कप से बाहर होने की कगार पर है, एक मैच हारते ही लाहौर का टिकट कट जाएगा।
हिंदुस्तान में विश्व कप की धूम है, तो वहीं पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूरी तरीके से कंगाल हो चुका है।। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास अब खिलाड़ियों की फीस देने का भी पैसा नहीं है। जी हां वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड जो दुनिया के सामने लंबी लंबी बातें करता है, जो हिंदुस्तान की बराबरी करता है, लेकिन साहब पाकिस्तान की ये हरकतें कहां छुपने वाली होती है।

Also Read More News: Latest Hindi News Sports Today | Cricket Samachar Today in Hindi
दरअसल आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने हाल ही में एक खुलासा किया है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को पिछले पांच महीने से फीस नहीं मिली है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ को मैसैज भी किया है, लेकिन उसके बाद भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के मैसेज का रिप्लाई तक नहीं दिया है। जिससे की कप्तान साहब काफी परेशान नजर आ रहे हैं।


जिस तरह के पाकिस्तान के हालात है, उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप को जीतने के लिए ही आई थी, ताकि विश्व कप जीतकर जो पैसा मिले उसे खर्चा पानी चल जाएगा। पाकिस्तान की टीम के हालात एक तो वैसे ही खराब चल रहे हैं, अब ऐसे में आईसीसी ने पाकिस्तान की टीम पर एक भारी भरकम जुर्माना लगा दिया है। दरअसल आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम ने 27 अक्टूबर को चेन्नई के मैदान पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेला था, जिसमें उन्हें एक विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हारने के बाद से ही पाकिस्तान की टीम का विश्व कप 2023 को जीतने का सपना भी खत्म सा ही हो गया था। वहीं दूसरी ओर आईसीसी ने पाकिस्तान की टीम पर मैच में धीमी ओवर गति की वजह से मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया दिया है।

क्या पाकिस्तान क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गया है?
दरअसल पाकिस्तान की टीम अभी पूरी तरीके से विश्व कप से बाहर नहीं हुई है। लेकिन जिस हिसाब से आंकड़े बैठाए जा रहे हैं, उनको देखकर लग नहीं रहा है कि पाकिस्तान की टीम आगे टिक पाएगी।विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्श की वजह से ये भी खबर आ रही है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को कप्तानी से हटाया जा सकता है, उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को कप्तान बनाया जा सकता है।

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) (विकेटकीपर), , सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button