खेलट्रेंडिंगन्यूज़

इकाना में लगान वसूलने उतरेगी टीम इंडिया, अखिलेश यादव समेत तमाम दिग्गज बढ़ाएंगे टीम इंडिया का जोश!

India Vs England 2023:विश्व कप अब रोमांच भी है, मजा भी है…टक्कर भी है और अब बदले लेने की बारी भी है। जी हां विश्व कप 2023 भले ही उतना मजेदार शुरु नहीं हुआ हो जितनी उम्मीद की गई थी, लेकिन अब विश्व कप का खुमार चढ़ने लगा है। अब टक्कर होने लगी है, अब बदले लिए जा रहे हैं और तो और छोटी छोटी टीमें बड़ी बड़ी टीमों को पटखनी दे रही है। नीदरलैंड्स की टीम की अगर बात की जाए तो नीदरलैंड्स ने दो बड़ी टीमों को विश्व कप में पटखनी देकर ये बता दिया है कि नीदरलैंड्स भी किसी से कम नहीं है।

Read More News: Latest Hindi News Lifestyle | Lifestyle Samachar Today in Hindi
इंग्लैंड की टीम लगातार मुकाबले हार रही है तो वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम विजय रथ पर सवार है। टीम इंडिया ने जीत का पहले तो चौका लगाया उसके बाद जीत का पंच लगाया। टीम इंडिया के सामने आज इंग्लैंड को हराने की चुनौती है। दरअसल आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम को हल्के में लेनी की गलती टीम इंडिया बिल्कुल भी नहीं करेगी। क्योंकि इंग्लैंड ने कई बार भारतीय टीम को हराया है। इसलिए आज टीम इंडिया लखनऊ में इंग्लैंड से लगान वसूलने के लिए उतरेगा।
वर्ल्ड कप 2023 में आज इंग्लैंड और भारत के बीच मुकाबला होने जा रहा है। ये मुकाबला लखनऊ इकाना स्टेडिएम में होगा। टीम इंडिया इंग्लैंड को हराकर जीत का ‘सिक्सर’ लगाने के लिए मैदान में उतरेगी। वैसे तो टीम इंडिया पूरी तरीके से संतुलित नजर आ रही है


भारत ने पहले ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाई है, फिर अफगानिस्तान पर वार किया है, पाकिस्तान पर भी जमकर प्रहार किया है। न्यूजीलैंड से भी हिंदुस्तान ने 20 साल पुराना हिसाब चुकता कर दिया है। विश्व कप 2023 अभी तक जैसे हिंदुस्तान चाह रहा है, वैसे ही जा रहा है। भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। जिसके दम पर टीम इंडिया के साथ साथ 130 करोड़ हिंदुस्तानियों के हौसले बुलंद है। हर कोई विश्व कप को जीतने का सपना लिए हुए है। वैसे तो टीम इंडिया फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रही है।

भारत की टीम पूरी तरीके से संतुलित दिखाई दे रही है।
टीम इंडिया के पास रोहित शर्मा जैसा कप्तान है, वो कप्तान जो किसी भी हालात में टीम इंडिया को जीता सकता है। जिसकी बल्लेबाजी की चर्चा पूरी दुनिया में होती है। जिनके छक्कों से विरोधी टीम में खौफ रहता है। भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है। चाहे शुभमन गिल हो या विराट कोहली। नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर के आने से टीम इंडिया और भी मजबूत स्थिति में नजर आती है। क्योंकि अय्य़र शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। टीम इंडिया पूरी तरीके से एक्शन मोड में नजर आ रही है। लेकिन इन सबके बीच टीम इंडिया को अब तक का सबसे बड़ा झटका लगा है। हार्दिक पांड्या की टीम में अभी तक वापसी नहीं हो पाई है, जो कि रोहित शर्मा के लिए टेंशन बनी हुई है। हार्दिक पांड्या की जगह मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में मौका दिया गया था, जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट लेकर टीम इंडिया को मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। आज के मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन खेल सकते हैं, साथ ही मोहम्मद शमी को भी टीम में खिलाया जाएगा, शमी की जगह सिराज को टीम से बाहर किया जा सकता है। चूंकि सिराज ने विश्व कप में अभी तक कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। तो वहीं दूसरी ओर शमी ने शानदार प्रदर्शन किया है।
आपको ये भी बता दें कि भारत-इंग्लैंड वर्ल्ड कप मैच देखने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी पहुंचेंगे। अखिलेश यादव गेट नंबर 1 से इकाना स्टेडियम में एंट्री लेंगे।


इंग्लैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग 11
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल (Shubhman Gill) , विराट कोहली (Virat Kohli), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer), केएल राहुल (Kl Rahul), आऱ. अश्विन, रविंद्र जड़ेजा, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah), मोहम्मद शमी

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button