ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

BJP News: जेल में बंद सिसोदिया को बीजेपी ने लिया आड़े हाथ, सिर्फ इस वजह से खेल रहे हैं चिठ्ठी वाला खेल!

शराब कांड ने दल्ली की सियासत में ऐसी उथल पुथल मचाई जिसके शोर ने दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश में घमासान मचा दिया। दिल्ली शराब कांड ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जेल का  दाना पानी खिलाने को मजबूर कर दिया। सिसोदिया को जेल में बंद हुए करीब 2 महीनें होने वाले है। सिसोदिया भले ही  जेल में है लेकिन वो अपनी चिट्ठी के जरिय आज भी अपने समर्थकों के साथ जुड़े हुए हैं ।

दरअसल बता दें कि  दिल्ली के डिप्टी सीएम  मनीष सिसोदिया ने अब तक कई चिट्ठियां जेल से लिखी है। इसी कड़ी में सिसोदिया ने एक बार फिर पीएम के नाम चिठ्ठी लिखी है। इस बार सिसोदिया ने पीएम की डिग्री पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने पीएम से सीधा सवाल किया है कि, पीएम अपनी डिग्री जनता के समक्ष रखें। जिसे लेकर सियासी गलियारे में घमासान मच गया है. चलिये आपको बतातें हैं कि बीजेपी ने सिसोदिया की चिट्ठी -चिट्ठी वाले खेल पर क्या कुछ कहा है?

बीजेपी सिसोदिया की चिट्ठी- चिट्ठी  वाले खेल पर  पलटवार किया है। इस बार दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने सिसोदिया को आड़े हाथो लिया है। दरअसल सिसोदिया की चिट्ठी पर पलटवार करते हुए बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि लम्बे समय से मनीष सिसोदिया दिल्ली एवं देश में भ्रष्टाचार के पर्याय के रूप में देखे जा रहे हैं और दो महीने से जेल में रहने से उनकी राजनीतिक पहचान पूरी तरह खत्म हो गई है। भ्रष्टाचार का दूसरा रूप बन चुके जेल में बंद सिसोदिया सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए चिट्ठी-चिट्ठी का खेल रहे हैं।

ये भी पढ़े… UP Politics : निकाय चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरेगी बसपा,भाजपा को देंगी टक्कर !

आगे सचदेवा ने कहा कि पिछले 8 साल से सिसोदिया दिल्ली के शिक्षा मंत्री के रूप मे नहीं बल्कि एक इवेंट मैनेजर की तरह स्कूलों पर काम करते रहे, जिसका नतीजा ये निकला कि आज सरकारी स्कूलों में 9वीं एवं 11वीं में 40 प्रतिशत तक छात्र या तो फेल होते हैं या कम्पार्टमेंट आते हैं। यहां तक कि 10वीं एवं 12वीं के नतीजे भी बेहाल हैं क्योंकि सिसोदिया ने स्कूलों में टीचर्स लगा कर पढ़ाई का स्तर सुधारने की बजाय एक इवेंट मैनेजर की तरह हैप्पीनेस क्लास करवाने पर ज्यादा ध्यान दिया।

इतना ही नहीं दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा  ये भी कहा कि केवल खबरों में बने रहने के लिए अब हर कुछ दिन बाद जेल से पत्र लिखकर चर्चा करवाते हैं और चिठ्ठी-चिठ्ठी का खेल खेलने में लगे हुए हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button