ट्रेंडिंग

देर रात बदमाशों पर ‘काल’ बनकर टूटी योगी पुलिस, गाजियाबाद से लेकर आगरा तक ताबड़तोड़ चलीं गोलियां!

UP Police Encounter: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, देर रात हुई पुलिस और बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। ये कार्रवाई थाना मलपुरा पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से की है। बताया जा रहा है कि पुलिस औऱ बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। साथ ही पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जो कि पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News IPL Auction । Sports New Today in Hindi

उत्तर प्रदेश में माफिया और अपराधियों के खिलाफ योगी पुलिस खुल्लमखुल्ला एक्शन ले रही है, प्रदेश में आए दिन एनकाउंटर और मुठभेड़ की कार्रवाई हो रही है। ये कार्रवाई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर हो रही हैं, क्योंकि सीएम योगी ने पहले ही अपराधियों और बदमाशों के लिए अल्टीमेटम जारी कर रखी है, कि अगर किसी बदमाश को यूपी में रहना है, तो उसे अपराध की दुनिया से दूर रहना पड़ेगा।

दरअसल आपको बता दें कि डीसीपी पश्चिमी सोनम कुमार के नेतृत्व में ये कार्रवाई हुई है, साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से तमंचे, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। जबकि तीन बदमाश मौके से भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश लगातार की जा रही है। इस कार्रवाई के दौरान थानाध्यक्ष मलपुरा ईश्वर सिंह तोमर भी मौजूद रहे।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News IPL Auction । Sports New Today in Hindi

तो वहीं दूसरी ओर गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के अटोर इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। हाइराइज सोसायटी से पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।बदमाशों के पास से कई सारे सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने इस दौरान मौके पर छुपा कर रखे कंट्री मेड पिस्टल से बदमाश ने किया पुलिस पर फायर किया था ।पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पकड़े गए बदमाश पर तीन दर्जन से ज्यादा लूट के मुकदमे हैं। बता दें कि बदमाश  नोएडा में भी पुलिस पर कर चुका है हमला। घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त सन्नी पर पूर्व में 32 लूट आर्म्स एक्ट व पुलिस पर हमले के अभियोग पंजीकृत हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button