ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

OTT 2023: अगले साल इन फिल्मों और सीरीज़ का चलेगा जादू, ‘मिर्ज़ापुर’ से लेकर ‘मेड इन हेवन’ के अगले सीज़न भी है इसमें शामिल

र्शक घर पर बैठे हुए ही ओटीटी प्ल्टफार्म (OTT 2023) पर साल भर या महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ बहुत सी शानदार फिल्मों का लुफ्त उठा सकते हैं। 2022 में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत सी शानदार फिल्में देखने को मिली थीं।

नई दिल्ली: बदलते समय के साथ ही दुनिया में आए दिन चीज़ें बदल रही हैं और लोगो को ये बदलाव पंसद भी आ रहा है। अगर बात करें फिल्मी दुनिया की तो अब दर्शकों और आडियंश के लिए ये काम आसान हो गया है क्योकि अब उन्हें हर फिल्म के लिए सिनेमाघरों में जाने की ज़रुरत नही है। दर्शक घर पर बैठे हुए ही ओटीटी प्ल्टफार्म (OTT 2023) पर साल भर या महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ बहुत सी शानदार फिल्मों का लुफ्त उठा सकते हैं। 2022 में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत सी शानदार फिल्में देखने को मिली थीं। मगर आज हम आपको उन बेस्ट वेब सीरीज़ और फिल्मो के बारे में बताएगें जो 2023 में देखने को मिलेगीं।

2023 में आने वाली टॉप 5 फिल्में

मिर्ज़ापुर 3

ऑनलाइन प्लेटफार्म यानि ओटीटी की सबसे हिट वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर का तीसरा सीज़न 2023 में अमेज़न प्राइम पर देखने को मिलेगा। इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये वेब सीरीज़ दर्शकों के बीच सबसे ज़्यादा प्रचलित है और इसके हर सीज़न को देखने को आडियंस पागल हुई रहती है। इसके तीसरे पार्ट में देखने को मिलेगा कि कालीन भईया अपने भाई मुन्ना भईया के मौत का बदला गुड्डू पंडित से लेगें।

स्कूप

जिग्ना वोरा द्वारा लिखी हुई किताब ‘बिहाइंड द बार्स इन बायकुला-माई डेज इन प्रिजन’ और क्राइम जर्नलिस्ट जागृति पाठक के ज़िन्दगी से प्रेरित फिल्म ‘स्कूप’ 2023 में नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी। ये मैचबॉक्स स्टूडियों द्वारा बनाया गया है और इसके निर्देशन हंसल मेहता करेगें।

मेड इन हेवन सीज़न 2

अमेजन प्राइम का बहुचर्चित सीरीज़ मेड इन हेवन का दूसरा पार्ट भी अगले साल देखने को मिलेगा। ये शो दो वेडिंग प्लानर तारा और करण के बारे में है। ये फिल्म भारतीय शादियों के इर्द-गिर्द घूमती हुई है। इसमें अर्जुन माथुर और शोभिता धुलिपाला अहम किरदार में नज़र आएगें।

यह भी पढ़ें: Gauhar Khan: अप्रैल 2023 एक्ट्रेस गौहर खान के लिये होगा कुछ खास, अपने बेबी के स्वागत के लिये है बेकरार

गांधी

निर्देशक हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गांधी’ अगले साल 2023 में देखने को मिलेगी, जिसमे प्रतीक गांधी अहम रोल में नज़र आएगें। ये वेब सीरीज़ मशहूर इतिहासकार रामचंद्र गुहा की किताब ‘गांधी बिफोर इंडिया और गांधी: द इयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड’ से प्रेरित है जो महात्मा गांधी के जीवन पर आधारित है।

स्कैम 2003: द तेल्गी स्टोरी

स्कैम 1992 के बाद हंसल मेहता अब स्कैम 2003 लेकर आने वाले हैं जो 2023 में रीलिज़ होगी। स्कैम 2003: द तेल्गी स्कैम रिपोर्टर की पत्रिका पर बनी कहानी है। इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी करेगें और गगन देव रियार मुख्य भूमिका में दिखाई देगें।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button