न्यूज़मनोरंजन

Gauhar Khan: अप्रैल 2023 एक्ट्रेस गौहर खान के लिये होगा कुछ खास, अपने बेबी के स्वागत के लिये है बेकरार

रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान अप्रैल 2023 को बेबी के जन्म देगी. जब से गौहर खान के परिवार को इस बात की खबर लगी तो पूरे परिवार के साथ-साथ गौहर के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई

जी हैं बॉलीवुड की दुनिया की सबसे शानदार और जानदार खबर यही है कि फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) मां बनने वाली है. हालांकि वो अपने बेबी की स्वागत अप्रैल-2023 में करेंगी. लेकिन इसे लेकर गौहर के पूरे परिवार की खुशी सातवें आसमान पर है.

रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान अप्रैल 2023 को बेबी के जन्म देगी. जब से गौहर खान के परिवार को इस बात की खबर लगी तो पूरे परिवार के साथ-साथ गौहर के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई. इसी को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें : COVID new Variant B F-7: केन्द्र सरकार ने Variant BF-7 को लेकर जारी की नई गाइड लाइंस


दरसल,20 दिसंबर 2022 को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था. जिसमें एक्ट्रेस ने जानकारी दी थी कि, वो अपनी पति जैदी के साथ पहली बार बेबी की उम्मीद कर रही है. अपने वीडियो कैप्शन में लिखा था, “बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम। आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है । माशा अल्लाह! हमारी शादी से लेकर इस खूबसूरत नए सफर तक हम पर अपना सर्वश्रेष्ठ बरसा रहे हैं।”

अप्रैल 2023 में मां बनेगी एक्ट्रेस

जैसे ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर गौहर खान ने सोशल मीडिया पर साझा की तो एक्ट्रेस को बधाई मिलनी शुरू हो गई. हालांकि गौहर खान की डिलीवरी डेट्स भी सामने आ गई है. एक टीवी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, गौहर खान 2023 में अपने बेबी का स्वागत करेंगी उनकी प्रेग्नेंसी का 5वां महिना है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button