Live UpdateSliderचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडहाल ही में

Bollywood film shaitaan officail trailer 2024: ‘शैतान’ के ट्रेलर ने मचाया भौकाल, अजय देवगन और आर माधवन अंदाज देख बोले फैंस “इसको देख मानसिक संतुलन हिल गया”

Bollywood film shaitaan officail trailer 2024 | release date Release date confirm

Bollywood film shaitaan officail trailer 2024: अजय देवगन और आर. माधवन की फिल्म ‘शैतान’ (Bollywood film shaitaan officail trailer 2024) का ट्रेलर देख यूजर्स एकदम सकपका गए हैं। ट्रेलर के साथ-साथ लोग आर. माधवन और अजय देवगन की एक्टिंग की भी तारीफ कर रहे हैं।

अजय देवगन और आर. माधवन की मच अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और यकीन मानिए यह दिमाग के कलपुर्जे खोलकर रख देगा। एकदम खतरनाक ट्रेलर है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्विटर से लेकर यूट्यूब पर ‘शैतान’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस एकदम क्रेजी हो गए हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई ‘शैतान‘ को ‘मास्टरपीस’ बता रहा है, तो कोई अजय देवगन और आर. माधवन की जोड़ी को ‘डेडली कॉम्बो’ बता रहा है।

शैतान‘ के दो मिनट 26 सेकेंड लंबे ट्रेलर में एक भी पल ऐसा नहीं है जहां आप पलक भी झपका सकें। फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। आपको बता दें फिल्म ‘शैतान’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है, और 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आर. माधवन एक काला जादू करने वाले व्यक्ति हैं और अजय देवगन भी बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

शैतान’ का ट्रेलर देख यह बोली पब्लिक

शैतान‘ में अभिनेत्री ज्योतिका और जानकी बोदीवाला भी हैं। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि आर.माधवन काला जादू करते हैं और अजय देवगन को उनकी बेटी को उनके काले जादू से बचाना है। फिल्म (Bollywood film shaitaan officail trailer 2024) में जानकी बोदीवाला ने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया है। ‘शैतान’ का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स क्या कह रहे हैं, यहां पढ़ें ट्वीट्स और कमेंट्स

इस गुजराती फिल्म का रीमेक है ‘शैतान

कहा जा रहा है कि ‘शैतान‘ गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है। वह फिल्म सुपरहिट रही थी और उसमें जानकी बोदीवाली भी थीं और उन्होंने कमाल का काम किया था। ‘शैतान’ में अजय देवगन ने न सिर्फ अभिनय किया है, बल्कि वह इसके निर्माता भी हैं।

क्या हैं फिल्म का ट्रेलर?

सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान‘ के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 10 मिनट का समय लेकर माधवन अजय देवगन के घर में घुस जाते हैं। इसके बाद शुरू होता है उनका कोहराम। फिल्म में काले जादू की कहानी दिखाई गई है, जिसमें माधवन का किरदार अजय देवगन की बेटी के दिल और दिमाग को अपने वश में कर लेता है। इसके बाद उनकी बेटी वही करती है जो वह करने के लिए कहते हैं।

लोगों ने ट्रेलर, की कि जमकर तारिफ

फिल्म के इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं- कमाल का ट्रेलर बॉस। कुछ ने कहा- इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी बॉस।

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म शैतान

आर माधवन के खूंखार लुक जबरदस्त है। पहली बार माधलन इस तरह के किरदार में दिख रहे हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ दिय़ा है। विकास बहल निर्देशित ये फिल्म ‘शैतान‘ (Bollywood film shaitaan officail trailer 2024) अगले महीने 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है, उम्मीद है कि सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए भीड़ बढ़ने वाली है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button