ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood News: अभिनेता सतीश कौशिक की मौत ने लिया नया मोड़, फिर दिल्ली पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

Bollywood News: सिनेमा, टीवी, थिएटर, ओटीटी जैसे  प्लेटफॉर्म पर दमदार प्रदर्शन करने वाले दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की अचानक निधन होने की खबर आई थी। इस खबर से लाखों फैंस झटका लगा था। लेकिन अभिनेता सतीश कौशिक की मौत अब गुत्थी बनती नजर आ रही है दरअसल  कौशिक की मौत के बाद खबर है कि इस मामले की  में जांच कर रही दिल्ली  पुलिस को फॉर्महाउस दवाएं मिली है जिके बाद से इनकी मौत शक के घेरें में आ गई है।

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

जानकारी सामने आई है कि अभिनेता कौशिक की  मौत से पहले दिल्ली के गुरग्राम में एक  जाने माने उधोगपति के फॉर्महाउस पर पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें कई नामी गिरामी  उधोगपति शामिल हुए थे। उसी पार्टी में एक वॉंटेड भी शामिल था। जांच के बाद मिली दवाएं को बाद शक और गहरा गया जिसके चलते फॉर्महाउस की पार्टी में आए सभी महमानों की लिस्ट खंगाली जा रहा है।

बता दें कि अभी पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट  के इंतजार में है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत से पहले उसी पार्टी में शामिल थे। तो इसमें पुलिस जिसके  चलते पुलिस आगे की गहरी तफ्तीश में जुटी हुई है। फिलहाल  दिल्ली पुलिस पता करने में लगी हुई  कि अभिनेता कौशिक की मौत के पीछे की असली वजह क्या है। आपको बता दें कि  बतौर फिल्म निर्माता बॉलीवुड में अमिट छाप छोड़ने वाले अभिनेता सतीश कौशिक की मौत  9  तारीख  को सुबह तड़के मौत हो गई थी जिसकी वजह दिल का दौरा बताया गया था। अब देखना होगा कि कहीं अभिनेता कौशिक की मौत मिस्ट्री न बन जाए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button