खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Cricketer Life News: पिता की मौत के बाद कैसी बदली विराट कोहली की लाइफ क्रिकेटर ने किया खुलासा

Cricketer Life News: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में सें एक है 34 वर्षीय बल्लेबाजी के नाम कई बल्लेबाजी रिकॉर्ड है. विराट कोहली ने अपने 15 साल के करियर के दौरान कई उतार चढाव देखे है. बुरे दौर से निकलकर वो किंग बने. अपनी फिटनेस पर काम किया. उन्होंने अपने करियर में कई पहलु देखें है लेकिन उससे उनकी लाइफ नहीं बदली.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से मिलना के बाद विराट कोहली का लाइफ चेजिंग पल था. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाल में एक पॉडकास्ट में कोहली ने अपने सफर को लेकर बताया अपनी जिंदगी में खास क्षण पर बात की. भारतीय क्रिकेटर विराट ने कहा जब मेरे पिता का निधन हुआ उनके बाद मेरा चीजों को देखने का उनका नजरिया बदला था, मगर मेरा जीवन इस तरह नहीं बदला था. जिंदगी पहले जैसी ही थी.

इस घटना ने मुझे बहुत लचीलापन दिया मुझे जीवन में क्या करना है, इस पर फोकस मजबूत हुआ. और अपने सपने को साकार करने के लिए बहुत सारी प्रेरणा ली लेकिन इससे जिंदगी नहीं बदली. मेरे आसपास का माहौल बिल्कुल नहीं बदला था. मै तब भी क्रिकेट खेल रहा था मै अभी भी खेल रहा हूँ विराट लाइफ ने चेजिंग मोमेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि अनुष्का से मिलने के बाद वो जीवन को बिल्कुल अलग तरीके से देखने लगे.

Read: Latest News and Updates at News Watch India

किंग विराट मे आगे कहा अनुष्का से मुलाकात को मैं लाइफ चेजिंग क्षण कह सकता हूं, क्योंकि मैंने जिंदगी का अलग पहलू देखा. मेरे माहौल से वो बिल्कुल ही अलग था. वो बिल्कुल अलग नजरिया था. कोहली ने कहा कि मेरे लिए वो जिंदगी बदलने वाला पल था, क्योंकि जब आप प्यार में पडते हैं तो ऐसा करने के लिए आपको खुद को खोलना होगा. आपको काफी चीजों को स्वीकार करने की जरूरत है और इसीलिए ये पल मेरी जिंदगी को बदल देने वाला पल था. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ साल 2017 मे शादी की थी और कपल 2021 मे एक बेटी के माता पिता बने.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button