मनोरंजन

Bollywood News: शत्रुघ्न के ‘रामायण’ में चढ़ेगी जहीर की बारात!

Bollywood News: पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा…भाईयों का नाम लव कुश, घर का नाम रामायण औऱ साहब होने वाला पति है जहीर….अगर शत्रुघ्न सिन्हा साहब ने बच्चों को रामायण का बारे में बताया होता तो शायद आज उनको ये दिन ना देखना पड़ता।

क्योंकि जिस रामायण में पिता के वचन की खातिर भगवान राम ने 14 साल का वनवास भोगा।माता सीता ने पति की खातिर वन वन भटकीं। महाराजा दशरथ ने बेटे के मोह में अपने प्राण त्याग दिए….. आज वही उल्टा हो रहा है….. मीडिया रिपोर्टस में ये दावा किया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा की शादी से खुश नहीं है….. हैरानी की बात तो ये है कि दावा ये भी है कि उनको शादी तक के बार में नहीं पता है…. तभी वो कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

दुनिया को खामौश करने वाले शत्रुग्न सिन्हा आज अपनी बेटी के सामने खामौश हो गए हैं। इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं…. खबर है कि सोनाक्षी अपने BF यानी की बॉयफ्रेंड जिसका नाम जहीर इकबाल है… जी हां बिल्कुल सही सुना जहीर इकवाल….. जो कि अब रामाय़ण नाम के घर में दुल्हा बन कर जाएगा….. इन दोनों की शादी 23 जून को होने वाली है।

अब भईया दुल्हा मुस्लिम है…. तो फिर लड़की की इतनी मजाल कहां जो वो अपने धर्म के अनुसार ब्याह रचा ले….. अब शादी भी उसी के मजहब के अनुसार होगी।

दरअसल आपको बता दें कि पहले खबर आ रही थी कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की मुंबई में अपने निकटतम लोगों के साथ शादी होगी।  लेकिन अब रिपोर्टस में ये दावा किया जा रहा है कि जहीर और सोनाक्षी रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। जबकि आगामी 23 जून को दोस्त और फैमिली के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा।

आखिर कैसे हुई दोनों की मुलाकात?

अब सवाल ये कि आखिर दोनों की मुलाकात कैसे हुई…. तो बता दें कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात BOLLY WOOD भाईजान सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। दोनों ने एक साथ फिल्म डबल एक्सल में काम किया था। तभी से दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ती चली आ गईं। हालांकि शादी को लेकर दोनों की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button