Sliderन्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Bollywood News: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan Health Updates | Admitted to Kokilaben Hospital

Amitabh Bachchan Health Updates News: एक रिपोर्ट के मुताबिक  दावा किया गया है कि बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत आई है कि अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ हो रही है जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया और भर्ती कराने के बाद कथित तौर पर उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा।

बता दे कि, एक दूसरी रिपोर्ट में कहा गया है कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के डॉक्टरों ने ये कन्फर्म किया है कि 15 मार्च शुक्रवार की सुबह अस्पताल में अमिताभ बच्चन की Angioplasty की गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि, बाद में उनकी पीआर टीम जरिए इससे जुड़ा एक ऑफिशियल बयान भी जारी किया जाएगा’।

अमिताभ बच्चन की हेल्थ अपडेट

खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन बीमार पड़ गए और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरो कि माने तो अमिताभ बच्चन के दिल की एंजियोप्लास्टी की गई है। खबरो के मुताबिक, वह प्रोग्राम्स में हिस्सा ले रहे थे और अचानक ही उनको बेचैनी महसूस होने लगी थी और इसी के चलते डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन कराने का सजेशन दिया। डॉक्टरों के सजेशन के बाद उन्हें सामान्य जांच (general investigation) के लिए अस्पताल ले जाया गया। अब अमिताभ बच्चन बेहतर महसूस कर रहे हैं।

ऐसी खबरों के बीच अपने स्वास्थ्य के बारे में, अमिताभ ने 15 मार्च शुक्रवार को अपने एक्स अकाउंट (जो पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर साझा किया कि, “टी 4950 – सदैव आभार…” उन्होंने अपनी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) टीम का प्रचार करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। अभी तक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

स्वास्थ्य के साथ अमिताभ की मुलाकात

अमिताभ बच्चन ने इस साल की शुरुआत में ही अपनी कलाई की सर्जरी कराई थी और जनवरी में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपने ब्लॉग पर कलाई पर स्लिंग पहने हुए फोटो शेयर कि थी और लिखा, “अक्षय, (आईएसपीएल के) मालिकों में से एक…और उन्हें मेरे हाथ की सर्जरी के बारे में स्पष्टीकरण।” पिछले साल मार्च में जब अमिताभ बच्चन हैदराबाद में कल्कि 2898 एडी की शूटिंग कर रहे थे तब उस समय वह घायल हो गए थे, हार्नेस की वजह से उनकी पीठ पर दबाव पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेता को बिस्तर पर आराम करना पड़ा। उस समय उनकी Muscles फट गईं और पसली की उपास्थि में खिंचाव आ गया। पिछले साल Medical Restrictions की वजह से अमिताभ बच्चन फिल्म की पब्लिसिटी के लिए सैन डिएगो कॉमिक कॉन (san diego comic con) की यात्रा भी नहीं कर सके।

अमिताभ बच्चन के आने वाले कार्य

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शेयर किया कि, उन्होंने हाल ही में नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी के लिए शूटिंग की। साथ ही उन्होंने लिखा, ”फिर जब रात काम से देर हो गई और जैसे-जैसे कल्कि की शूटिंग पूरी हो रही है और जैसा कि बताया गया है कि 9 मई कल्कि रिलीज के लिए है तो लास्ट अटेम्प्ट में सब कुछ आकार में है और यह सभी के लिए एक ऐसा एक्सपीरियंस लाने के लिए है जो मैन्युफैक्चर्स के अप्रोच का वादा करता है।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button