ट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजन

तापसी पन्नू से पूछा आप शादी कब करोगे? एक्ट्रेस ने दिया चौंका देने वाला जवाब

Taapsee Pannu : सोशल मीडिया से दूर रहने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी फिल्म “ब्लर” रिलीज होने के बाद से छुट्टियां मना रही हैं। तापसी ने अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर बातें करते हुए एक ऐसी बात कह दी, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका सीधा निशाना कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट पर है।

एक जवाब में तापसी ने गिराया आलिया पर बम

taapsee pannu and alia bhatt

बीते दिन तापसी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर “आस्क मी एनीथिंग” एक चैट शो का आयोजन किया। इस दौरान उनके प्रशंसकों ने उनसे तमाम सवाल पूछे जिनके उन्होंने मजेदार जवाब भी दिए, लेकिन इस दौरान एक सवाल के जवाब ने सोशल मीडिया को चर्चा का नया विषय दे दिया है। दरअसल, एक प्रशंसक ने तापसी से सवाल पूछा , “आप शादी कब करोगे? ‘तापसी ने इस सवाल पर तुरंत जवाब देते हुए कहा, “ मैं अभी तक प्रेग्नेंट (pregnent) नहीं हुई हूं। लोग तापसी के इस उत्तर को सीधे अभिनेत्री आलिया भट्ट (aalia bhatt) से जोड़कर देख रहे हैं।

14 अप्रैल 2022 में की थी आलिया ने रणबीर के साथ शादी

alia bhatt ranbir kapoor marriage

जानकारी के मुताबिक बता दें अभिनेत्री आलिया भट्ट ने लंबे समय के अपने करीबी दोस्त रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी, और 6 नवंबर 2022 को उन्होंने एक खूबसूरत सी बेटी को जन्म दिया। तब भी हिंदी फिल्म जगत में इस बात तो लेकर खूब चर्चाएं हुई थीं कि शादी के समय आलिया प्रेग्नेंट थी।

Read: Bollywood Latest News in Hindi | News Watch India

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

तापसी पन्नू सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं यही कारण है कि अभिनेत्री का ये अपने फैंस के साथ ये पहला चैट शो था. उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा, ‘मैंने सोशल मीडिया (social media) ज्वाइन किया तो सोचा लोगों से बात करुंगी और हमारी एक पॉजिटिव बातचीत होगी लेकिन फिर ये मीडिया नेगेटिविटी से भर गया. इसे मैं एंजॉय नहीं कर रही थीं.’ तापसी ने आगे कहा उन्होंने हाल ही में थिएटर में विद्या बालन की फिल्म ‘नीयत’ और इंग्लिश में ‘hard feeling’ देखी है.

अभिनेत्री Taapsee Pannu का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी आने वाले दिनों में फिल्में डंकी, हसीन दिलरूबा 2 और तमिल में एलियन में नजर आएगी। राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी में तापसी को शाहरूख खान के साथ काम करने का मौका मिला है। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होनी है, हालांकि इस फिल्म में तापसी की कुछ दिन की शूटिंग अभी बाकी है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button