Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Suicide at Atal Setu Mumbai: आत्महत्या करने की कोशिश कर रही महिला की कैब ड्राइवर और पुलिस ने बचाई जान

Cab driver and police saved the life of a woman who was trying to commit suicide

Suicide at Atal Setu Mumbai: मुंबई से एक महिला द्वारा आत्महत्या करने का वीडियो सामने आया है। महिला अटल सेतु के नाम से मशहूर ट्रांस हार्बर लिंक पर पहुंची और वहां से समुद्र में कूदने की कोशिश की। हालांकि, वहां मौजूद एक कैब चालक और पुलिस कर्मियों ने उसे बचा लिया।

सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें ड्राइवर और पुलिस महिला को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। महिला की पहचान 56 वर्षीय रीमा मुकेश पटेल के रूप में हुई है और वह उत्तर-पूर्व मुंबई के उपनगर मुलुंड की रहने वाली है।

ड्राइवर की फुर्ती ने बचाई जान

वीडियो में उसे अटल सेतु पर लगे सेफ्टी बैरियर पर बैठे देखा जा सकता है। इसके बाद वह समुद्र में कुछ फेंकती है और कूदने की कोशिश करती है, लेकिन ड्राइवर समय रहते उसका हाथ पकड़ लेता है। इसके बाद पुलिस गश्ती दल मौके पर पहुंचता है और चालक को पकड़ने में उसकी मदद करता है।

काफी मशक्कत के बाद बचाया महिला को

एक मिनट से ज़्यादा चले साहसिक बचाव अभियान के बाद महिला को आखिरकार बचा लिया गया। मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “अटल सेतु पर आत्महत्या के प्रयास पर त्वरित प्रतिक्रिया करते हुए ड्यूटी पर तैनात अधिकारी ललित शिरसाट, किरण महात्रे, यश सोनवणे और मयूर पाटिल ने रेलिंग फांदकर महिला को बचाया और उसकी जान बचाई।”

अपने बहुमूल्य जीवन को महत्व दें: पुलिस आयुक्त

पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि, मैं नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि वे अपने कीमती जीवन को महत्व दें और ऐसी परिस्थितियों में कोई भी आवेगपूर्ण कदम न उठाएं। कभी न भूलें, आपके प्रियजन इससे बेहतर के हकदार हैं। पिछले महीने ही 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button