ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shraddha Kapoor On Diwali: बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर इस खास डिश के साथ मना रहीं दिवाली, आप भी करें दिवाली पर इसे ट्राई

अभी जल्दी ही बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor On Diwali) ने भी दीवाली की तैयारी की फोटो अपने फैंस के बीच सांझा की।

नई दिल्ली: देशभर में दिवाली की तैयारियां बड़े उत्साह के साथ की जाती है। भारत में किसी भी त्यौहार को उसा तरीके से मनाया जाता है जैसे किसी शादी को मनाया जाता है। ऐसी बी तैयारियें की तस्वीरें आए दिन बी-टाउन से भी आती रहती हैं। अभी जल्दी ही बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor On Diwali) ने भी दीवाली की तैयारी की फोटो अपने फैंस के बीच सांझा की। फोटो को देख फैंस काफी खुश दिख रहे हैं। साथ ही अभिनेत्री मे एक खास डिश भी बनाई है जिसे आप भी घर पर ज़रूर ट्राई करें।

अभिनेत्री ने बनाई महाराष्ट्रियन डिश

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor On Diwali) ने अपनी रसोई की एक झलक दिखाई है. जहां पर श्रद्धा ठेठ महाराष्ट्रीयन शंकर पाला बनाने की तैयार करने में घरवालों की मदद कर रही हैं. इससे तो यही पता चलता है कि वे एक आम भारतीय लड़की की तरह घरेलू कामों को भी करना पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ें: Thank God: अब फिल्म में अजय देवगन के कैरेक्टर का नाम क्या होगा? फिल्म में किए गए कई बदलाव, सेंसर ने फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम के जैरे अपने फैंस को मठरी बनाने की प्रक्रिया से रूबरू कराया है. इसकी तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा ने मठरी बनाने के लिए तैयार आटे की तस्वीर शेयर की. श्रद्धा कपूर ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है ‘शंकरापल्ली!’ देसी गर्ल ने घर पर दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू कर दी है. नेटिजेंस को इसकी हर एक अपडेट दे रही हैं.

इस फिल्म में आएगीं नज़र श्रद्धा

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आई थीं. वे अब लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बताई जा रही है. इसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button