ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Celebrities Karwa Chauth: करवा चौथ पर अभिनेत्रियों का दिखा दिलकश अंदाज़, कटरीना से लेकर अंकिता लोखंडे ने इस तरह मनाया त्योहार

नई दिल्ली: कल देशभर में करवा चौथ (Celebrities Karwa Chauth) का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड मे इस त्योहार का असर काफी ज़्यादा दिखा। कटरीना कैफ से लेकर नताशा दलाल ने भी इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाया था। अपने पहले करवा चौथ अभिनेत्रियां काफी खुश और सुदंर लग रही थीं।

चलिए जानते हैं इन अभिनेत्रियों किस तरह मनाया अपना करवा चौथ

कटरीना कैफ

13 अक्टूबर 2022 को करवा चौथ (Celebrities Karwa Chauth) के मौके पर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पहले करवा चौथ की झलकियां पोस्ट कीं। अभिनेत्री ने रानी पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने कॉन्ट्रास्ट फ्लोरल ब्लाउज को पेयर किया था। इसके साथ उन्होंने चूड़ा, मंगलसूत्र और बिंदी से अपने लुक में चार-चांद लगाए थे। वहीं विक्की पीच कलर के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, “पहला करवा चौथ।”

नताशा दलाल

13 अक्टूबर 2022 को वरुण (Celebrities Karwa Chauth) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी नताशा के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में हम दोनों को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। रानी पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में नताशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं वरुण ने मैचिंग रानी पिंक कुर्ता पहना था। अगली तस्वीर में वरुण, नताशा को मिठाई खिला रहे थे, क्योंकि उन्होंने नताशा का व्रत खोला था। इसके साथ उन्होंने लिखा है, “हैप्पी #करवाचौथ।”

यह भी पढ़ें: Mili Teaser: Janhvi Kapoor की नई फिल्म है सस्पेंस से भरपूर, टीज़र में ख़ुद को बचाने की जद्दोजहद में दिखीं अदाकारा

अंकिता लोखंडे

13 अक्टूबर 2022 को अंकिता ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए करवा चौथ उत्सव की मेजबानी की। श्रद्धा आर्या ने एक इंस्टा स्टोरी साझा की, जिसमें हमें अभिनेत्री के लुक की एक झलक मिली। अंकिता ने हैवी वर्क के साथ लाल रंग का लहंगा पहना था और इसे भारी कढ़ाई वाली चोली और मैचिंग दुपट्टा के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टेटमेंट नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका से पूरा किया था।

श्रद्धा आर्या

13 अक्टूबर 2022 को श्रद्धा आर्या अपनी ‘कुंडली भाग्य’ की टीम के साथ करवा चौथ मना रही हैं, जिसमें माहिरा शर्मा, रूही चतुर्वेदी और अन्य लोग शामिल हैं। दिन के लिए उन्होंने चांदी के धागे वर्क से सजाए गए नियॉन रंग के लहंगे को चुना। उनके स्लीवलेस ब्लाउज़ में नेकलाइन और उस पर जटिल डिज़ाइन थे। इसके साथ ही उन्होंने झुमका, लाल चूड़ा पहना था और अपने मेकअप को सिंपल रखा था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button