उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

गेरुआ हिजाब पहनकर मुख्यमंत्री से मिलने गई महिला पर भड़के शहर काजी

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक खबर सामने आई है. जिसने सबको हैरानी में डाल दी है. आपको बता दें कि कानपुर के मूलगंज कि रहने वाली एक पीड़ित मुस्लिम महिला ने अपने नकाब पर भगवा दुपट्टा ओढ़कर पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंच गई. इस बीच पीड़ित महिला ने मीडिया के सामने बात करते हुए अपनी आपबीती सुनाने लगी. पीड़ित महिला ने बताया कि बीते शनिवार को मैं छेड़छाड़ और प्रॉपर्टी विवाद की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गई थी. उसके बाद शहर के कई लोगों ने मुझसे कहा कि अब तुम हिंदू हो गई हो. अब तुमको शरीयत के मुताबिक किसी भी तरह से कोई सहायता नहीं मिलेगी. शहर काजी ने डंडा उठाकर मुझे भगा दिया. पीड़ित महिला ने जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष अरशद मौलाना से भी शहर काजी की शिकायत करने की बात कही है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला कानपुर के मूलगंज इलाके की रहने वाली है. पीड़ित महिला शनिवार को नकाब पर भगवा दुपट्टा पहनकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने पहुंची थी.

Also Read: Latest Hindi News kanpur news । News Today in Hindi

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके भाई ने उसको घर से निकालना चाहता हैं. पीड़ित महिला के घर में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है. इसके साथ ही मोहल्ले के लोग पीड़ित महिला के साथ रास्ते में छेड़छाड़ करते है. इसी शिकायत को लेकर मैं साल 2022 में पुलिस से की थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की. तब मैं इस शिकायत को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जाकर मिली. तब जाकर पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करना शुरू किया. पीड़ित महिला का आरोप है कि 29 नवंबर को 2023 को जब पीड़ित महिला शहर काजी अब्दुल कुद्दूस हादी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो शहर काजी ने कहा कि भगवा नकाब पहनकर मुख्यमंत्री के यहां गई थी. तुम अब हिंदू हो गई हो. अब तुम यहां से चली जाओ. इस पर जब मैंने कहा कि शरीयत के मुताबिक मेरे पास खर्च चलाने का कोई साधन नहीं है. मुझे खर्चा दिलाया जाए. इस पर शहर काजीअब्दुल कुद्दूस हादी ने डंडा उठाकर मुझे भगा दिया.

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

पीड़ित महिला का कहना है कि जब इस मामले को लेकर जमीयत उलेमा ए हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरशद मदनी से फोन पर बात करके शिकायत की तो उन्होंने कहा कि यह मामला तुम्हारें शहर का है. इस मामले को शहर काजी ही निपटाएंगे. पीड़ित महिला ने इसका ऑडियो भी मीडिया के सामने रखा है. अब इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस कमिश्नर के स्टाफ ऑफिसर से मिलकर शिकायत दर्ज कराई है. स्टाफ ऑफिसर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत दी है. शिकायत के जांच की जिम्मेदारी महिला ADCP अनीता सिंह को सौंपी गई है. महिला और उसके भाइयों से पहले बहुत पहले से विवाद चल रहा है. महिला कई बार इसको लेकर शिकायत कर चुकी है. पुलिस ने FIR दर्ज करके कार्रवाई भी की है. वहीं इस मामले में जब शहरकाजी से जानकारी की गई तो उनका कहना है कि महिला जो आरोप लगा रही है. सब गलत आरोप लगा रही है. इस तरह की बात मैं सोच भी नहीं सकता तो बोलूंगा कैसे कि जो मुख्यमंत्री के यहां जाने पर उस पर आरोप लगाऊं

Rohit Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button