ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

DM से नोकझोंकः नवीन मंडी निरीक्षण में पीलीभीत डीएम का चढ़ा पारा, किसान नेता से की अभद्रता

बुधवार को जिलाधिकारी प्रवीण कुमार नवीन मंडी पूरनपुर निरीक्षण करने पहुंचे। वहां किसानों ने प्रशासन पर फसल बिक्री मामले में कोताही बरतने का आरोप लगाया। यह सुनकर जिलाधिकारी का पारा चढ गया। उनकी किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव से तीखी नोकझोंक हुई।

पीलीभीत। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार का किसानों के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हो रहा है। इससे प्रशासन की जमकर किरकरी हो रही है। किसानों के जिलाधिकारी पर जान से मारने की नीयत से हमला करने का आरोप लगाया है। उन्होने शासन से जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बताया गया है कि बुधवार को जिलाधिकारी प्रवीण कुमार नवीन मंडी पूरनपुर निरीक्षण करने पहुंचे। वहां किसानों ने प्रशासन पर फसल बिक्री मामले में कोताही बरतने का आरोप लगाया। यह सुनकर जिलाधिकारी का पारा चढ गया। उनकी किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव से तीखी नोकझोंक हुई।

यह भी पढेंः दस करोड़ का भैंसाः कृषि मेले में आकर्षण का केंद्र बना पंद्रह सौ किलो वज़न का भैंसा !

आरोप है कि DM ने वहां अन्नदाताओं से अभद्रता की। किसानों DM के व्यवहार के नाराज होकर मंडी में धरने पर बैठ गये । उन्होने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

डीएम के खिलाफ धरने पर बैठे किसान

किसान नेता का कहना है कि DM जान से मारने की नियत से हमारा किया है। जिलाधिकारी द्वारा किसान नेता से धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल।

पीलीभीत की नवीन मंडी पूरनपुर में राइस मिल्स द्वारा धान की फसल खरीद के लिए सरकारी क्रय केंद्र पर चढ़ाया जा रहा है। आरोप है कि फसल खरीद ठीक से नहीं हो रही है। जब किसानों ने इसकी डीएम से शिकायत की, तो वे नाराज हो गये। इस प्रकरण को लेकर किसान जिलाधिकारी के खिलाफ लामबंद होने शुरु हो गये हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button