उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Congress: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

प्रतापगढ़ में निकाय चुनाव में लालगंज पहुँचे कांग्रेस नेता (Congress) प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) राज्यसभा में उपनेता ने प्रधानमंत्री को ललकारते हुए कहा प्रधानमंत्री जी इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) जी से सीखिए और इक्षा शक्ति दिखाइए, प्रमोद तिवारी ने कहा जबसे भाजपा सरकार आई है हमारी सीमाओं पर अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है।

लालगंज टाउन एरिया स्थित इंदिरा चौक पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन जनसम्पर्क व सभा के मौके पर इंदिरा गांधी की प्रतिमा व जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में मारे गए सेना के पांच जवानों के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर निशाना साधा, और ललकारते हुए कहा जिस तरह से हमारे पांच जवानों को पहले गोली मारी गई और उसके बाद बम से गाड़ी को उड़ा दिया, हमारे सैनिकों ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है।

Read Also: यूपी की योगी सरकार का ऐलान , हर घर को मिलेगा बिजली कनेक्शन का तोहफा!

मैं केंद्र और राज्य सरकार से मांग करता हूँ कि उनके परिवारों को भरपूर आर्थिक मदद दी जाय, बड़े शर्म की बात है कि जब से भाजपा की सरकार बनी है हमारी सीमाओं पर कब्जा होता जा रहा है, मोदी सरकार (Modi Government) के आने के बाद से हमारे सेना के जवान और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान जितने शहीद हुए मारे गए उतने तो कारगिल युद्ध मे भी शहीद नही हुए थे। इसके पीछे मोदी जी मे इक्षा शक्ति का अभाव होना बड़ा कारण है, एक तरफ चीन सीमा में घुसता रहा और प्रधानमंत्री कहते रहे न कोई आया है न कोई वापस गया है तो कभी तत्कालीन पाकिस्तान (Pakistan) प्रधानमंत्री की मां की चरणों मे गिर गए बिना बुलाए। मैं तो कहता हूं कि हमारे नेता इंदिरा जी राजीव जी से सीखिये जिन्होंने आतंकवाद से लड़ते हुए खुद को कुर्बान कर दिया, भारतीय सेना से मजबूत किसी देश की सेना नहीं है लेकिन हमारे प्रधनमंत्री जी मे इक्षाशक्ति का अभाव है। मौका था नगर पंचायत लालगंज में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन जनसम्पर्क व सभा का।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button