ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

एक बार फिर कोरोना का कहर मार्च के महीने में अब तक 13 मरीजों की मौत!


Covid News: देश से कोरोना वायरस का खतरा जाने का नाम नही ले रहा है संक्रमण के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में 1590 के कोरोना के केस सामने आए हैं. हालांकि कोरोना के अभी तक 910 मरीज ठीक भी हुए हैं. ऐसा पहली बार है 146 दिनों यानी करीब पांच महीने में जब इतनी बड़ी संख्या कोरोना (corona)संक्रमण के केस दर्ज किए गए हैं. इस बीच कर्नाटक, राजस्थान(rajasthan), उत्तराखंड और महाराष्ट्र(maharastra) में कोरोना से 6 मरीजों की मौत भी हुई है.

महाराष्ट्र में 33 मरीजों का इलाज है जारी

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 343 नए केस देखने को मिले है कोरोना संक्रमण के चलते ठाणे में तीन मरीजों की मौत हो गई है. बता दें की फरवरी में यहां एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई थी, जबकि तीन मौतों के साथ मार्च के महीने में अब तक 13 मरीज जान गवां चुके है. मुंबई में इस दौरान 86 नए केस सामने आए, और यहां 33 मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनका अभी तक इलाज चल रहा है.

Read Also: Latest News Updates, News Watch India

पॉजिटिविटी रेट (positivity rate) 1.33% की गई दर्ज

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते केंस नजर आ रहे है 24 घंटे में 1590 नए केस सामने आए हैं. जबकि तीन मौतों के साथ मार्च के महीने में अब तक 13 मरीज जान गवां चुके है.स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 8,601 हो गई है. बढ़ते वायरस के बीच दिन का पॉजिटिविटी रेट (positivity rate) 1.33% और साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट 1.23% पर पहुंच गई है. भारत (india)में अबतक कुल संक्रमण के मामले 447,01,257 हो गए हैं. शुरुआत से अब तक संक्रमण 530,824 मरीजों की मौत हुई है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button