मनोरंजन

Deepika- Ranveer Latest News: दीपिका-रणवीर का आशियाना बनकर हुआ तैयार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Deepika-Ranveer's house is ready, you will be shocked to know the price!

Deepika- Ranveer Latest News: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ जहां दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस और उनके पति रणवीर सिंह नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। ये कपल जल्द इस सुपरस्टार के पड़ोसी बनने वाला है। इनके नए आशियाने की कीमत आपको हैरान कर देगी।

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के 100 करोड़ से अधिक कीमत वाले नया घर तैयार होने वाला है और बिल्डिंग का एक नया भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसने चर्चा को फिर से गर्म कर दिया है। ये बिल्डिंग शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के काफी करीब है और मुंबई के सबसे पॉश और महंगे एरिया में है। रणवीर और दीपिका ने दो साल पहले इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट बुक किया था। तबसे ही इसमें काम हो रहा था। अब दीपिका जहां सितंबर में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगी, वहीं कहा जा रहा है कि वो पति और बच्चे के साथ इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। हालाँकि, जैसे ही बिल्डिंग का वीडियो वायरल हुआ, साथ ही 1300 वर्ग फुट का एक्सक्लूसिव टेरेस (Exclusive Terrace) भी है। इसके अलावा इमारत के अंदर 19 पार्किंग स्पेस (parking space) है।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नया घर मुंबई के बांद्रा में स्थित है। शाहरुख खान के ‘मन्नत’ के ठीक पीछे। यह समुद्र के शानदार नज़ारे के साथ एक शानदार लोकेशन है। इस आलीशान बिल्ड़िंग का निर्माण पिछले दो सालों से चल रहा है।

जैसे ही पैपराज़ी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इस इमारत का वीडियो पोस्ट किया, यह वायरल हो गया। एक युजर ने पूछा, ‘क्या पूरी इमारत उनकी है?’ दूसरे ने लिखा, ‘क्या यह सिर्फ़ तीन लोगों के लिए है?’ एक और ने कहा, ‘पड़ोसी शाहरुख़।’

रणवीर-दीपिका ने खरीदे हैं चार फ्लोर

रणवीर और दीपिका ने तब सुर्खियाँ बटोरीं जब यह घोषणा उन्होंने इस जगह के लिए 119 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। यह सौदा, जिसे देश के सबसे महंगे आवासीय सौदों में से एक बताया जा रहा है, में building की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित flat शामिल हैं। अपार्टमेंट में कुल 11,266 वर्ग फुट का Carpet Area है। साथ ही 1300 वर्ग फुट का एक्सक्लूसिव टेरेस भी है। इसके अलावा इमारत के अंदर 19 पार्किंग स्पेस है।

फ्लैट्स के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिपोर्ट्स बता रही हैं कि कपल ने अपार्टमेंट के लिए 118.94 करोड़ रुपये खर्च किए। साथ ही रजिस्ट्रेशन के लिए स्टांप ड्यूटी में 7.13 करोड़ रुपये दिए। इससे टेरेस एरिया को छोड़कर प्रति वर्ग फुट की दर 1.05 लाख रुपये हो जाती है। इस प्रॉपर्टी में सुविधाएं भी बहुत स्पेशल हैं। पर्सनल जिम, स्विमिंग पूल, एंटरटेनमेंट स्पेस भी है, जोकि उनकी प्रोफेशनल लाइफ को ध्यान में रखते हुए बनाई गई हैं।

सितंबर में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका और रणवीर ने 29 फरवरी को इंस्टाग्राम पर फैंस को खुशखबरी दी थी कि सितंबर महीने में उनके घर बच्चे की किलकारी गूंजेगी। दीपिका अक्सर पब्लिक प्लेस पर नजर आती हैं, जहां सबकी नजरें उनके बेबी बंप पर रहती हैं। बीते दिनों अफवाह उड़ी थी कि दीपिका ने बेटे को जन्म दिया है, लेकिन ये सिर्फ अफवाह थी। पर अब वो दिन दूर नहीं, जब दीपिका और रणवीर अपने पहले बच्चे को गोद में थामेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button