ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

Delhi Deputy CM News: जानिए कैसे गुजरी जेल में डिप्टी सीएम सिसोदिया की रात

Delhi News: दिल्ली की सत्ता का सिसोदिया को आधी सरकरा कहा जाता है जो वित्तिय से लेकर शिक्षा मंत्रालय जिसके हाथ में था। जो आज वही अपनी रिहाई की खैरात मांगने पर मजबूर दिखें। सियासत का पाशा ऐसा पलटा कि सिसोदिया के साथ ही दिल्ली की सरकार ही हिल गई। आबकारी मामलें में ऐसे लपेटे गए है जिन्हें जेल में रातें गुजारनी पड़ रही है। डिप्टी सीएम सिसोदिया कि जेल में कैसे रातें गुजर रहीं है। आज अपनी ही सत्ता में सिसोदिया अन्य कैदियों की तरह ही रात काटनी पड़ रही है। तो आइए जानते है सिसोदिया के जेल में 2 कंबल और एक बेटसीट रातों के बारें में….

सिसोदिया को 24 घंटे सीसीटीवी की पैनी नजर के बीच रखा गया है। जैल में किस समय वों क्या कर रहे हैं उनसे जुडी हर गतिविधियों की जानकारी रखी जा रही हैं। जानकारी के अनुसार जेल के जिस बैरक में सिसोदिया है उनके साथ कोई भी दूसरा कैदी नही रखा गया है। बता दें कि सिसोदिया के जेल पहुंचने के बाद सबसे पहले मेडिकल टेस्ट करवाया गया था। जिसकी रिपोर्ट  नॉमर्ल आई थी जिसके बाद उन्हे सेल भेज दिय गया। बता दें कि सिसोदिया पूरे 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में है।

Read: Latest Delhi Politics News and Updates at News Watch India

तो वहीं अब आपको बता दें कि सिसोदिया की जेल में रातें  कैसे कट रही हैं।  उनकी दिनचर्या जेल में कुछ इस तरह से तय की गई है। जेल में अन्य बंदी के तौर पर ही नियम कायदे कानून लागू किए गए हैं। सिसोदिया को एक स्पर्श किट दी गई है जिसमें दैनिक चर्या में आने वाली सामान है जैसे कि टूथपेस्ट, टूथब्रश, साबुन और बर्तन दिया गया है। बता दें कि शाम साढें 7 बजे तक तिहाड़ में कैदियों का डिनर टाइम होता है। सिसोदिया ने भी ठीक इसी समय में भोजन किया। सिसोदिया को रात में खाने में दाल, रोटी , चावल आलू मटर की सब्जी दी  गई। साथ ही उन्हें सोने के लिए 2 कंबल और एक बेडसीट दिया गया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button