Sliderक्राइमट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

Delhi News: दिल्ली के एक क्लब के बाहर चली गोलियां, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi News: Bullets fired outside a club in Delhi, police arrested the accused

Delhi News: देश के कोने-कोने में आजकल लगातार क्राइम रेट बढ़ते जा रहे हैं। कहीं ना कहीं से कुछ ऐसी खबरें सामने आ जाती है जिसे सुनकर यही लगता है कि अब आम जनता कहीं भी सेफ नहीं है, इसी बीच दिल्ली से खबर सामने आई है जहां दिल्ली के शाहदरा में एक नाइट क्लब के बाहर कुछ लोगों ने गोलीबारी की। इसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस सिलसिले में 30 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात यह घटना घटी, हालांकि अच्छी बात यह रही कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ। पुलिस ने आगे बताया कि इसमें दो और आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि यह घटना शुक्रवार की देर रात करीब 1:00 बजे के आसपास झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र स्थित कांच क्लब के बाहर हुआ है। इस पूरे मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीमापुरी थाने का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और क्लब के बाहर से खोखे बरामद हुआ है।

क्लब के बाहर खड़े सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा शिकायत दर्ज की गई थी, उसके अनुसार शुक्रवार करीब 1:00 बजे के आसपास चार लोग क्लब पहुंचे उसमें से दो लोगों ने पिस्तौल तान रखी थी और वह अचानक से गोली चल दिया। बता दें इस पूरी घटना के बाद शाहरुख नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही हैं। तो वहीं पुलिस और दो आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि आपको बता दे कि कोई पहली बार नहीं हुआ है, ऐसी कई घटना है जो दिल्ली से सामने आती रहती है जिसे सुनकर सबके रोमते खड़े हो जाते हैं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button