Live UpdateSliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Swati Maliwal Assault Case Update: दिल्ली पुलिस आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से करेगी पूछताछ

Delhi Police will interrogate Arvind Kejriwal's parents today

Swati Maliwal Assault Case Update: दिल्ली पुलिस गुरुवार 22 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) के माता-पिता से पूछताछ कर सकती है। सूत्रों के अनुसार, अरविंद केजरीवाल के माता-पिता ने गुरुवार को सुबह 11:30 बजे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आने को कहा है।

अरविंद केजरीवाल, जो वर्तमान में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए AAP उम्मीदवारों (AAP Candidates) के लिए प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने ‘X’ पर एक पोस्ट में इस घटनाक्रम की पुष्टि की। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक पोस्ट में लिखा, “कल दिल्ली पुलिस मेरे बुजुर्ग और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी।”

आम आदमी पार्टि (AAP) ने भी दिल्ली के सीएम (Delhi CM) की बीमार मां (Sick Mother) से पूछताछ करने के लिए केंद्र की पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर निशाना साधा। अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में पार्टी ने लिखा, “यह अरविंद केजरीवाल की मां हैं, जिन्होंने हाल ही में केजरीवाल के साथ भगवान श्री राम (Lord Shri Ram) के दर्शन किए थे। वह काफी समय से बीमार हैं और उन्हें चलने के लिए सहारे की जरूरत है। आज तानाशाह मोदी पूछताछ के नाम पर उन्हें प्रताड़ित (Tortured) करने के लिए पुलिस भेज रहे हैं। मोदी जी, अपनी गंदी राजनीति के लिए आप और कितना नीचे गिरेंगे?”

आप नेता और सांसद संजय सिंह (AAP Leader and MP Sanjay Singh) ने भी अरविंद केजरीवाल के बीमार माता-पिता से पूछताछ को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने एक बयान में कहा, “अपनी राजनीतिक द्वेषता में प्रधानमंत्री इस हद तक चले गए हैं कि वह चाहते हैं कि पुलिस अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग और बीमार माता-पिता (Elderly and Sick Parents) को परेशान करे। दिल्ली और देश की जनता अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता के अपमान का बदला लेगी।”

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने भी इस मामले को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने लिखा, “केंद्र की भाजपा सरकार ने सारी गरिमा और सार्वजनिक शर्म को तार-तार कर दिया है। मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी से एक दिन पहले उनकी मां अस्पताल से लौटी थीं। मैंने कई बार उनके पिता को किसी के सहारे धीरे-धीरे चलते देखा है। अब दिल्ली पुलिस उन बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करेगी। बेहद क्रूर और घटिया राजनीति (Cruel and Dirty Politics) है।”

यह जांच सीएम आवास (CM Residence) पर अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार (Former PA Bibhav Kumar) द्वारा स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) पर कथित हमले के मामले में होनी है। आरोप है कि घटना के समय अरविंद केजरीवाल के माता-पिता घर पर मौजूद थे। दिल्ली पुलिस के अधिकारी आज यानी गुरुवार 23 मई इस मामले में अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का बयान दर्ज कर सकते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button