ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Crime: अपराधियों का नया ट्रेंड, कभी पत्रकार तो कभी वकील बन दे रहें वारदातों को अंजाम कानून की आंख में कैसे झोंक रहे हैं धूल

देश में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए। अपराध को अंजाम देने के लिए वो किसी भी तरह का हतकंडा अपनाने को तैयार रहते हैं जिसके लिए किसी भी तह तक जाना मुनासिब समझते हैं लेकिन इन दिनों अपराधियों ने अपराध को अंजाम देने के लिए नया तरीका अपना रहें है। बीतें कई दिनों से देखनें को मिल रहा है कि वो कभी पत्रकार बनकर तो कभी, तो कभी वकील बनकर, ऐसे ही तमाम तराके अपनाकर सरेंआम मर्डर कर रहें। एक तरह से देखा जाए तो जैसे कोई चलन बन गया हो.. जिसमें हमलावार कानून की आंख में धूल झोककर, देश में दहशत का महौल पैदा कर रहें है।

कानून व्यवस्था पर भी उठता है सवाल ?

जिस बेखौफ तरीके से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है उससे हर किसी के जहन में सवाल उठ रहें हैं कि आखिर कानून व्यवस्था इतनी लाचार कैसे और मजबूर कैसे हो सकती है। भारी पुलिस बल मौजूदगी में दिनदिहाड़े ऐसे बड़े बड़े जघन्य अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में अपराधियों को हौसलों कई ज्यादा बुलंद हो जाएंगे और आने वाले समय में कोई और इसी तरह कोई और शिकार होगा, जो काफी दिनों तक सुर्खियों में बना रहेगा नतीजा कुछ नही निकलेगा। पुलिस और कानून व्यवस्था मात्र मूक दर्शक बना निहारता रहे।

Read Also: साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग, महिला को मारी गोली वकील के ड्रेस में आया था हमलावर!

दिल्ली कोर्ट में हुई फायरिंग है आज का ताजा सबूत

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में आज सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया है। यहां वकील की ड्रेस में आए एक शख्स ने लड़की को गोली मार दी जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। कोर्ट के अंदर पुख्ता इंतजाम होते हैं ऐसे में कोई अवैध रुप से हथियार लेकर कोर्ट में प्रवेश कर जाता है तो इस विषय पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। रिएक्ट क्यों नहीं किया यह सवाल जो हर किसी के जहन में हैं लेकिन इसका जवाब किसी के भी पास नहीं है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button