खेलट्रेंडिंगन्यूज़

WPL Auction: इंडिया की ये स्टार खिलाड़ी हुई ऑक्शन में मालामाल, विराट कोहली की टीम ने करोड़ में खरीदा..

Smriti Mandhana: भारत की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना पर महिला आईपीएल के लिए हो रहे ऑक्शन में जमकर बोली लगी है. उन्हें आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया है.

Smriti Mandhana WPL 2023 Auction: देश में पहली बार आयोजित होने वाली महिला IPL (WPL 2023 Auction) का ऑक्शन (Auction) शुरू हो गया है. BCCI ने ऑक्शन के लिए 448 खिलाड़ियों के नाम की लिस्ट तैयार की है. इसमें 270 भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं. इस ऑक्शन में अकेले इंडिया की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) पर कई करोड़ रुपये की बरसात हुई है. स्मृति मंधाना को आरसीबी ने करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

Smriti Mandhana ऑक्शन में हुईं मालामाल

स्मृति मंधाना को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) की टीम ने 3 करोड़ 40 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है. बता दें कि, महिला प्रीमियर लीग के लिए इस ऑक्शन का आयोजन मुंबई में हो रहा है. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) पर मुंबई और RCB की टीमों ने जमकर बोली लगाई लेकिन आखिर में आरसीबी ने ही ये जंग जीत ली.

Read : Latest News, Hindi News । News Watch News

फिलहाल चोटिल है स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) फिलहाल अंगुली की चोट से जूझ रही हैं. वह साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विमेंस वर्ल्ड कप 2023 (ICC Women’s T20 World Cup) में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. लेकिन चोट के चलते वह पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थी. हालांकि स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अगले मैच में खेलती दिखाई दे सकती हैं. आपको बता दें कि स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को अभ्यास मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी.

यह भी पढ़े : Varanasi : ‘श्रीरामचरितमानस पर बयान पर फंस गये स्वामी प्रसाद मौर्य, BJP कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा कही बड़ी बात

इंडिया टीम की मेन खिलाडी है मंधाना

26 साल की स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) भारत के लिए अभी तक 112 T 20 मैच खेल चुकी हैं. इन मैचों में स्मृति (Smriti Mandhana) ने 27.33 औसत से 2651 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने इंडिया की टीम के लिए अभी तक 77 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 42.68 की औसत से 3073 रन बनाए हैं. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) 4 टेस्ट मैचों में 325 रन भी बना चुकी हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button