ट्रेंडिंगबड़ी खबर

इजरायल के जहाज पर ड्रोन से अटैक,अलर्ट जारी!

Drone Attack On Israel ship: इजरायल और हमास के बीच में पिछले करीब 3 महीने से महायुद्ध जारी है, करीब 25 हजार लोगों की मौत हो चुकी है और उतने ही लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस महातबाही को रोकने के लिए तमाम तरह की कोशिश की गई, लेकिन कोई भी कोशिश सफल ना हो सकी है। इसी कड़ी में इजरायल के जहाज को हिंद महासागर में निशाना बनाया गया है। मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि इजरायल के जहाज पर हमला हुआ है, जिसमें इजरायली जहाज क्षतिग्रस्त हो गया है।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News IPL Auction । Sports New Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि ब्रिटिश सेना की यूनाइटेड किंगडम मैरीटाइम ट्रेड ऑपरेशंस की ओऱ से बयान जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि इजरायली जहाज पर भारत के वेरवल के नजदीक ड्रोन से अटैक हुआ है। रिपोर्टस में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस हमले में जहाज बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया, जहाज पूरी में आग लग गई। बता दें कि पिछले महीने भी हिंद महासागर में इजरायल के जहाज पर बड़ा हमला हुआ था, उस समय अमेरिक के अधिकारियों ने ये दावा किया था कि इजरायल के जहाज पर ईरानी ड्रोन ने हमला किया है। जिसके बाद जमकर बवाल भी हुआ था।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News IPL Auction । Sports New Today in Hindi

आखिर किसने किया हमला?

बता दें कि इजरायल के जहाज पर हमला हुआ है, यमन के हूती विद्रोहियों पर शक गहराया हुआ है। पिछले महीने भी यमन के हूती विद्रोहियों ने भारत आ रहे इजरायली जहाज पर हमला किया था। साथ ही विद्रोहियों ने 25 लोगों और जहाज के ड्राइवर को बंधी बना लिया था।  अब ऐसे में रिपोर्टस इस हमले को इजरायली अधिकारी हूती विद्रोहियों से जोड़ते हुए देख रहे हैं।

इजरायल-हमास की जंग जारी

एक तरफ इजरायल और हमास के बीच में पिछले करीब 3 महीने से महातबाही जारी है, करीब 25 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। हजारों की संख्या में लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल भी नसीब नहीं हो रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button