Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

latest hindi news saharanpur up: कॉपरेटिक शुगर मिल से शीरा चोरी मामले मे आबकारी निरक्षक वं लिपिक पद पर तैनात कर्मचारी गिरफ़्तार

latest hindi news saharanpur up: सहारनपुर सरसावा कॉपरेटिक चीनी मिल से आबकारी विभाग के एक उप निरीक्षक सहित चीनी मिल के चार लोगों को किया गिरफ्तार। शीरा चोरी के मामले में किया गया है उन्हें गिरफ़्तार। चीनी मिल नें काफी लंबे समय से चल रहा था खेल शीरा चोरी का खेल। शीरा चोरी मामले मे आबकारी उप निरीक्षक और शीरा लिपिक सरसावा मे गिरफ्तार, जाँच मे कई बड़े चेहरे भी हो सकते है बेनक़ाब, आबकारी विभाग मे मचा ह्ड़कंप।

सहारनपुर सरसावा शुगर मिल के आबकारी उप निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह और शुगर मिल के शीरा लिपिक शिवकुमार को देर रात शीरा चोरी के आरोप में सरसावा पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। उप निरीक्षक और मिल कर्मचारी की रंगे हाथ गिरफ्तारी से लखनऊ (Lucknow) तक आबकारी विभाग मे हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों की माने तो पुलिस (police ) की जांच पड़ताल के मुताबिक कई बड़े चेहरे भी इस मामले में शामिल बताए जा रहें है।
यह भी बताया जा रहा है की शीरा चोरी प्रकरण काफी लंबे समय से चल रहा है। जिसके परत दर परत खुलने पर आबकारी विभाग और मिल के कई बड़े चेहरे हो सकते है बेनकाब, इसी को लेकर आबकारी और मिल के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस पूछा ताछ मे पकडे गए चीनी मिल मे शीरा लिपिक पद पर तैनात साहब सिंह ने बातया की उनकी साठ गांठ ट्रेक मालिकों से है, और एंट्री पास करवा कर ट्रको मे शीरा भरवाया जाता था और प्रति कुवंटल के हिसाब से बेचा करते थे। जिसमे मोटा मुनाफा भी कमा लेते थे।

संबंधित मामले में एसपी ग्रामीण सागर जैन ने बताया कि कल रात्रि मे सरसावा मे कॉपरेटिक सुगर मिल पर कोऑपरेटिव मिल में तैनात शीरा लिपिक पद पर तैनात और आबकारी निरीक्षक ने मिलकर दो टंकर चालकों के साथ मिलकऱ सड़यंत कर अपने पद और ताकत का दुर प्रयोग करते हुवे, 600 कुवंटल शीरा जिसकी क़ीमत 6 लाख रूपये तक की बताई जा रही है, उसे चोरी करा दिया। पुलिस ने उन्हें मोके पर रंगे हाथ पकड़ा है, और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा दिया है।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button