न्यूज़राज्य-शहर

सीमा लव हिस्ट्री में आया दिलचस्प मोड़, इस तरह से हो रही सीमा भाभी की मुंह दिखाई

Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन के प्यार के कसीदे पूरी दुनिया में पढ़ें जा रहे हैं। पबजी पाटर्नर का प्यार हासिल करने के लिए सीमा ने गदर पार्ट-3 की असली कहानी रिलीज कर दी। जिसकी स्टोरी पूरी दुनिया भर में छाई हुई है। मीडिया भी इस मामलें को बारिकी और हर अपडेट लेने में दिलचस्पी दिखा रही है तो वहीं सीमा हैदर की कहानी में एक नया और दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है।

दरअसल सीमा को देखने के लिए लोगों का भारी जमावड़ा उमड़ रहा है। सीमा के घर के पास लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। पाकिस्तानी सीमा से मिलने के लिए सैकड़ों की तादाद में रोज नोएडा के रबुपुरा पहुंच रहे हैं। लेकिन लोगों की यहीं उत्सुकता सचिन के परिवार के लिए सिरदर्द बन गया है। जिसेक बाद दोनों ने मीडिया से तो दूरी बना ली है। तो वहीं अब उनके लिए नया नियम भी बन दिया है। दरअसल अब उनके परिवार वालों ने सीमा को देखने वालों का रिकॉर्ड भी दर्ज करना शुरू कर दिया है।

पाकिस्तानी बहू कि मुंह दिखाई

पाकिस्तानी बहू कि मुंह दिखाई के लिए कुछ नियमों को मानना पड़ेगा जिसके तहत घर के बाहर एक रजिस्टर रखा गया है। जिसमें एंट्री कराने के बाद ही सीमा से मिलने की इजाजत दी जा रही है।

लेकिन सीमा को लेकर उठ रहे सभी सवाल गुत्थी की तरह उलझे हुए है। सीमा अपना प्यार पाने के लिए भारत तो आ गई उसे उसका प्यार भी हासिल हो गया लेकिन लगातार उठ रहे सवालों के बीच सीमा हैदर और सचिन के खिलाफ ग्रेटर नोएडा पुलिस की कार्रवाई भी जारी है। जिसमें साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि कैसे सीमा ने इतनी बड़ी हिम्मत बांधकर प्लानिंग बनाई। एफआईआर कॉपी में जो खुलासा हुआ था कि कैसे सीमा और सचिन की पहली मुलाकात हुई। वह पाकिस्तान से भारत तक कैसे पहुंची साथ ही सीमा सचिन के साथ कैसे डेढ़ महीने तक साथ रही कहां वक्त बिताया और कैसे वह पुलिस के हत्थें चढ़ें।

सीमा का कहानी से हर कोई वाकिफ है 2019 में पबजी वाला प्यार उसे एक-दो नहीं बल्कि पूरी तीन सरहदों को पार करने पर मजबूर कर दिया। सीमा का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की सीमा लांघ आई।

सीमा को वीजा न मिलने की वजह से नेपाल का रास्ता चुनना पड़ा इसके बाद 10 मार्च को 2023 को वो शारजहां होते हुए नेपाल पहुंची थी। जहां दोनों ने काठमांडू के एक होटल में करीब 7 दिन तक साथ रहे थे। इसके बाद सीमा सचिन के कहने पर पाकिस्तान लौट गई। जिसके बाद सीमा ने फिर से भारत आने के लिए ये कदम उठाया और टूरिस्ट वीजा लेकर आई थी। इस बार वो अकेले नहीं अपने 4 बच्चों को भी साथ लाई थी। पुलिस ने 4 जुलाई को हरियाणा के बल्लभगढ से सचिन और उनके 4 बच्चों को हिरासत में लिया गया था।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button