उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Jaunpur News: पिता की लाश लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका

Girlfriend reached her boyfriend's house with her father's dead body

UP Jaunpur News: जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिता की मौत के बाद एक बेटी अपने पिता का शव लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा शुरू हो गया। प्रेमिका के परिजनों ने उसकी मांग की कि उसकी शादी उसके प्रेमी से करा दी जाए। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

घंटो हंगामा, पंचायत के बाद भी प्रेमी के परिजन शादी को राजी नही हुए, तो लड़की के घर वालों ने हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद शव का अंतिम संस्कार किया। जौनपुर जिले के सिंगरामऊ थाना क्ष्रेत्र के युवती का पड़ोसी युवक के साथ प्रेम प्रपंच चल रहा था।

दो दिन पूर्व वह प्रेमी के साथ फरार हो गई। बेटी के भागने से परेशान पिता ने घर के बगल में स्थित बाग में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पिता की मौत की खबर सुनकर बेटी रात में अपने घर लौटकर आ गयी। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लौटा तो प्रेमिका के घर वाले शव को प्रेमी के घर रखकर विवाह की मांग करने लगे।

प्रेमी के घर वालो ने शादी करने से इंकार किया तो प्रेमिका ने प्रेमी के घरवालों पर अपने पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। इस मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि, पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया था लेकिन मृतक के परिजन उसकी बेटी की शादी कराने का दबाव बना रहे थे। दूसरा पक्ष तैयार नही हुआ तो समझाबुझाकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया। लड़की के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button