Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actress Ankita Lokhande update’s: अंकिता लोखंडे ने कहा सार्थक फिल्में करना चाहती हूं

Ankita Lokhande was recently seen in Salman Khan's reality show Bigg Boss 17. After the successful performance of Bigg Boss 17

Bollywood Actress Ankita Lokhande update’s: टीवी सिरियल पवित्र रिश्ता के साथ अपने एक्टींग करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे हाल ही में सलमान खान के रियलिटि शो बिग बॉस 17 में नजर आई थी। बिग बॉस 17 के Successful Performance के बाद, अंकिता लोखंडे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। अंकिता ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के साथ बड़े पर्दे एक्टिंग करने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं।

बता दे कि, फिल्म में अंकिता फिल्म में यमुना बाई की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में यमुना बाई सावरकर की पत्नी है, जिन्होंने अपनी खुद की परीक्षा का सामना किया, हालांकि उनके पति ने अन्य लड़ाइयाँ लड़ीं। अंकिता ने मीडिया से एक विशेष साक्षात्कार (Exclusive Interview) में बात करके कहा कहा कि वह सार्थक फिल्मों (Meaningful Films) का पार्ट बनना चाहती हैं।

अंकिता ने शेयर करते हुए कहा कि, “उन्होंने एक Career Path चुना है जहां वह मीनिंगफुल फिल्म से जुड़ना चाहती हैं। “मैं हर जगह नजर नहीं आना चाहता। मैं विशेष रूप से कुछ चीजों का हिस्सा बनना चाहत हूं। मैं इसी तरह के रोल करना चाहता हूं, मुझे इसी तरह की चीजें पसंद हैं। मैं बहुत अलग तरह की रोल्स करना चाहती हूं। इससे मुझे यह विश्वास भी मिलता है कि मैं ऐसे चुनौतीपूर्ण हिस्सों (Challenging Parts) से गुजर सकती हूं। मैं चूहे की दौड़ (Rat Race) का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं दौड़ना नहीं चाहती। मुझे ऐसे लोगों से कोई प्रॉब्लम नहीं है जो ऐसा करते हैं, लेकिन यह मेरे लिए नहीं है। जो कुछ भी मेरे सामने आएगा, मैं उसमें से सर्वश्रेष्ठ को ही चुनूंगी। मैं बहुत सलेक्टिव हूं और अपना काम Intelligence से चुनती हूं। मैं गलतियां कर सकती हूं, लेकिन यह केवल मेरा डिसीजन होगा”।

इसी इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने इंडस्ट्री में दो दशक (Two Decades) तक काम करने के बारे में भी बात की। उनकी Journey तब शुरू हुई जब उन्होंने साल 2004 में India के सर्वश्रेष्ठ सिनेस्टार (Best Cinestar) की खोज में भाग लिया: “जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे विश्वास नहीं होता कि 20 साल हो गए हैं। मुझे सरप्राइज होता है कि मैंने इतना अच्छा काम किया और मैं सक्सेसफुल हुई और यह सिर्फ मैं ही नहीं हूं, लेकिन वहां से हर कोई बहुत अच्छा कर रहा है। साथ ही हम एक परिवार की तरह जुड़ा हुआ भी फील करते हैं। मुझे अपनी पीठ थपथपाने (Pat On The Back) और शाबाश (Well Done) कहने का मन कर रहा है।”

अभिनेत्री ने इस बात को भी खारिज कर दिया कि, यह उनके लिए एक संघर्ष था जैसा कि उन्होंने कहा, “जब आप किसी ऐसी चीज के लिए जुनून (Passion) के साथ काम कर रहे हैं जिससे आप प्यार करते हैं, तो आप अपने आस-पास होने वाली हर चीज के बारे में Concerned नहीं होते हैं। आप बाहरी व्यक्ति (Outsider) होने के बारे में स्ट्रेस नहीं लेते, इतने Raw होने के बाद भी आप बस अपना आगे का रास्ता बनाना चाहते हैं।”

अब भी, जब मैं अपने आगे के रास्ते के बारे में सोचती हूं, तो मुझे नहीं पता कि यह कैसा होगा। लेकिन मुझे अपनी Talent और अपनी Art पर भरोसा है। मैं उन हिस्सों को चुनूंगी जो मुझे स्ट्रांग बनाते हैं और इससे मुझे Satisfaction मिलती है।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button