ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Hansika Motwani ने रचवाई सोहेल के नाम की मेंहदी, पति के साथ जमकर नाची हसीना

सोशल मीडिया पर ‘कोई मिल गया’ फेम एक्ट्रेस की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. जिस तस्वीर या वीडियो में आप होने वाली दुल्हन को रेड और येलो शरारा सेट मे आप साफ देख सकते है. वहीं उनके होने वाले दूल्हे सोहेले ने सफेद कलर के लोअर के साथ हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहने हुए है.

नई दिल्ली: जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया इन दिनों शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हंसिका की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो गई है। हंसिका जयपुर पहुंच चुकी हैं।

तस्वीरें हो रही जमकर वायरल

हाल ही में उनकी (Hansika Motwani) मेहंदी की रस्म पूरी की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।हंसिका मोटवानी जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी।

शादी की रस्में कर रही इन्जॉय

वो (Hansika Motwani) शादी की रस्में जमकर इन्जॉय कर रही है. बता दें कि सोहेल द्वारा पैरिस में एक्ट्रेस को प्रपोज करने के बाद से ही दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरु हो गया है.

पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘बेस्ट बैचलरेट पार्टी।’ हंसिका की शादी की खबर सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की शादी जयपुर में होने वाली है। ये वेडिंग बेहद रॉयल होने वाली है।

सोशल मीडिया पर ‘कोई मिल गया’ फेम एक्ट्रेस की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. जिस तस्वीर या वीडियो में आप होने वाली दुल्हन को रेड और येलो शरारा सेट मे आप साफ देख सकते है.

वहीं उनके होने वाले दूल्हे सोहेले ने सफेद कलर के लोअर के साथ हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहने हुए है. ये कपल 4 दिसंबर को जयपुर के पास एक महल में शादी के बंधन में बंधने वाले है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: भाईजान पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने फिर से लगाया गंभीर आरोप, कुछ समय बाद डिलीट किया पोस्ट

वीडियोज एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत दिखी

हंसिका मोटवानी की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हंसिका मोटवानी ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मेंहदी के फंक्शन से पहले हंसिका ने बैचलरेट पार्टी रखी थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका और सोहेल की वेडिंग बेहद शाही होने वाली है। हंसिका के होने वाले पति की बात करें तो सोहेल कथुरिया एक बिजनेसमैन हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। हंसिका और सोहेल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button