ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shehnaaz Gill: चैट शो में शहनाज़ गिल के आंखो से अचानक छलक पड़े आंसू, किस बात पर भावुक हुई हसीना, आयुष्मान ने एक्ट्रे से कहा कुछ ऐसा…

शहनाज़ (Shehnaaz Gill) के टॉक शो में इस बार आयुष्मान खुराना ने शिरकत की थी। शो में अभिनेता से बात करते समय एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल होते हुए नज़र आईं। शहनाज़ बात करते हुए अचानक से रोने लगीं और कहने लगीं ' मै बहुत बार इमोशनल चीज़ों से गुज़रती हूं लेकिन अब मै अपनी भावनाओ को दबाना सीख गई हूं।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस-सिंगर और पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) सिर्फ भारत में ही नही बल्कि बाहर के देशों में भी सबकी चहीति हैं। उनके मासूमियत और बच्चो वाले अंदाज़ पर फैंस अपनी जान छिड़कते है। शहनाज़ (Shehnaaz Gill) भी अपने फैेंस को खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं और इसके अलावा वो अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विथ शहनाज़ गिल’ में भी मज़ेदार एपिसोड्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती हैं।

शो में इमोशनल हुईं शहनाज़

शहनाज़ (Shehnaaz Gill) के टॉक शो में इस बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने शिरकत की थी। शो में अभिनेता से बात करते समय एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल होते हुए नज़र आईं। शहनाज़ बात करते हुए अचानक से रोने लगीं और कहने लगीं ‘ मै बहुत बार इमोशनल चीज़ों से गुज़रती हूं लेकिन अब मै अपनी भावनाओ को दबाना सीख गई हूं। मै नही चाहती कि मैं अपनी इन भावनाओं को बयान करूं। मेरी लाइफ में भी इमोशनल मोमेन्ट्स आते हैं लेकिन मै किसी को दिखाती नही वरना लोगो को लगता है कि मै सिम्पेथी लेना चाह रही हूं।’ ये सब कहते हुए शहनाज़ के आंखों में आंसू भी आ गए थें।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani ने रचवाई सोहेल के नाम की मेंहदी, पति के साथ जमकर नाची हसीना

आयुष्मान ने दी शहनाज को बड़ी सलाह

चैट शो में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने रोती हुई शहनाज़ को हिम्मत देते हुए बड़ी सलाह भी दे डाली। एक्टर ने उन्हे चियर करते हुए कहा ‘जैसे-जैसे आप फेमस होगे आप अपने इमोशन्स छुपाओगे, जो आर्टिस्ट होता है वो ऐसे ही इमोशनल होता है। तो ये अच्छा होगा कि हम खुलकर सामने ना आएं। इसी के साथ उन्होने शहनाज़ की तारीफ करते हैं कि आप बहुत हिम्मती हैं जो आप अपने इमोशन्स ऐसे दिखा ले रही हैं।’

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button