खेल

हार्दिक पांड्या की अब नहीं हो पाएगी टीम इंडिया में वापसी, BCCI ने ले लिया तगड़ा एक्शन!

Hardik Pandya's Latest News in Hindi

Cricket News: टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है, रोहित शर्मा की अगुवाई में कई युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मनमोजी हैं। जिनका जब मन होता है वो टीम इंडिया के लिए खेलते हैं और फिर जब आराम करने का मन होता है तो चोटिल होने का दावा कर देते हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की, जो अक्सर टीम इंडिया से बाहर ही रहते हैं। टीम इंडिया चाहे कितनी भी मुश्किल में क्यों ना हो…हार्दिक पांड्या अक्सर चोटिल ही रहते हैं, हालांकि ये बात अलग है कि आईपीएल में कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं होता, चाहे वो हार्दिक पांड्या हो या फिर ईशान किशन।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

लेकिन जब देश की बारी आती है तो हार्दिक पांड्या चोटिल हो जाता हैं और उनको आराम चाहिए होता है। लेकिन अब इन सबके बीच BCCI ने एक बड़ा खेल कर दिया है। बता दें कि सूत्रों के मुताबिक BCCI एक ऐसा प्लान ला रही है, जिसमें अगर कोई खिलाड़ी चोटिल है तो उसे साबित करना होगा…साथ ही अगर आप टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं तो आपको घरेलू टूर्नामेंट खेलने ही होंगे। जैसे की रणजी ट्रॉफी के मैच खेलना, अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं।

ईशान किशन-हार्दिक पांड्या मनमोजी!

ईशान किशन ने वैसे तो टीम से आराम मांगा था, लेकिन उसके बाद वो हार्दिक के साथ नजर आते हैं, साथ ही जब टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड ने ईशान को घरेलू टूर्नामेंट के लिए कहा तो उन्होंने उनके आदेशों की भी अवहेलना कर दी। तो ये साफ है कि अगर ईशान को टीम इंडिया में वापसी करनी है तो फिर उनको अपने आपको साबित करना ही पड़ेगा। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो फिर उनकी वापसी असंभव हो जाएगी। तो वहीं हार्दिक पांड्या भले ही बेहतरीन खिलाड़ी हो, लेकिन अब उनको भी घरेलू टूर्नामेंट खेलकर ही टीम इंडिया में एंट्री मिल पाएगी।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

आईपीएल जरूरी या देश…!

ये सवाल खड़ा होना लाजमी हो जाता है, क्योंकि खिलाड़ियों के पास आईपीएल खेलने का तो समय होता है लेकिन जब टीम इंडिया की बारी आती है तो खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हो पाते हैं। पिछले दो से तीन साल से हार्दिक के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हालांकि ये बात अलग है कि आईपीएल 2024 की तैयारियों में वो अभी से जुट चुके हैं और मुंबई की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button